Trending Nowशहर एवं राज्य

एसपी ने ली थाना प्रभारियों की बैठक, अपराधों पर लगाम कसने दिए निर्देश

रायपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने आज सिविल लाईन स्थित सी-4 के सभाकक्ष में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, नगर पुलिस अधीक्षक विधानसभा, अटल नगर नवा रायपुर, माना, उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय तथा उप पुलिस अधीक्षक अजाक व ग्रामीण के समस्त थाना प्रभारियों सहित थाना प्रभारी अजाक की समीक्षा बैठक ली गई। बैठक के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संपत्ति संबंधी अपराधों का जल्द से निकाल करने के साथ ही अपराधों पर लगाम कसने के निर्देश दिये गये।

वहीं बैठक में लंबित मर्ग, बच्चों एवं महिलाओं से संबंधित अपराधों के साथ ही लंबित अपराधों का जल्द से जल्द निकाल करने के साथ ही थानों में आमजनों के लिए पेयजल व अन्य आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये। इसके अलावा रात्रि गस्त को मुस्तैदी पूर्वक करने तथा नशे पर और अधिक नियंत्रण कर कार्रवाई के निर्देश दिये गये।

किरायेदारों के सत्यापन की कार्रवाई निरंतर जारी रखने तथा मकान मालिकों को इस संबंध में और जागरूक करने तथा दीगर प्रान्त के किरायेदारों की जानकारी उनके मूल जिले के पुलिस अधीक्षक को भेजने की कार्रवाई में भी तेजी लाने की बात कही गयी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: