Trending Nowशहर एवं राज्य

Sony के नए TWS ईयरबड्स यूनिक डिजाइन के साथ किया गया लॉन्च, जबरदस्त है खासियत, जानिए कीमत

Sony’s new TWS earbuds launched with unique design, amazing features, know the price

नई दिल्ली। Sony LinkBuds WF-L900 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है. इस डिवाइस को यूनिक रिंग डिजाइन के साथ पेश किया गया है. कंपनी का दावा है कि इसे आप आसानी से पूरे दिन यूज कर सकते हैं. ये कॉल के दौरान अच्छी परफॉर्मेंस देती है.

Sony LinkBuds को Sony Headphones Connect ऐप के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. इसका यूज कस्टमाइजेशन और सेटिंग के लिए किया जा सकता है. यहां पर आपको इसकी पूरी डिटेल्स बता रहे हैं.

Sony LinkBuds WF-L900 की कीमत और उपलब्धता –

Sony LinkBuds WF-L900 की कीमत भारत में 19,990 रुपये रखी गई है. इसकी सेल देश में 13 अगस्त से शुरू होगी. इसे सोनी के ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल चैनल्स के जरिए बेचा जाएगा. इसे सोनी के ShopAtSC ऑनलाइन पोर्टल, सोनी स्टोर्स, ई-कॉमर्स पोर्टल्स और मेजर इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स से बेचा जाएगा.

लॉन्च ऑफर में आप इस डिवाइको प्री-बुक करके इसे 14,990 रुपये की स्पेशल कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा सेलेक्ट क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 2000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी लिया जा सकता है. इस प्री-बुकिंग ऑफर का फायदा 4 अगस्त से 12 अगस्त तक के लिए लिया जा सकता है.

Sony LinkBuds WF-L900 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स –

Sony LinkBuds WF-L900 में यूनिक रिंग डिजाइन दिया गया है. इससे वायरलेस ईयरफोन्स को लगाने के बाद भी आपके ईयर कैनाल अनब्लॉक रहेंगे. इससे यूजर्स आसपास की भी आवाज ईयरफोन्स लगे होने के बाद भी सुन पाएंगे.

इसके अलावा कंपनी का दावा है कि ये पूरे दिन लगाने के लिए भी कंफर्टेबल है. इसके बॉक्स में 5 अलग-अलग साइज के ईय़र विंग्स दिए गए हैं. इससे फीट को कान के साइज के अनुसार कस्टमाइज किया जा सकता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB Type-C पोर्ट दिया गया है.

Sony के इन ईयरफोन्स में एडॉप्टिव वॉल्यूम कंट्रोल, गूगल फास्ट पेयर और गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के लिए नेटिव वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है. इसमें दिए गए टच कंट्रोल्स से आप हेडसेट के फंक्शन को कंट्रोल कर सकते हैं.

बैटरी लाइफ की बात करें तो Sony LinkBuds WF-L900 को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी ईयरपीस पर 5.5 घंटे तक चलती है जबकि चार्जिंग केस के साथ 12-घंटे की बैटरी मिलती है. इसमें फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. ये 10 मिनट के चार्ज पर 90 मिनट तक प्लेबैक टाइम देता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है. ये SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक को सपोर्ट करता है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: