Trending Nowशहर एवं राज्य

SEX RACKET BREAKING : सिटी माल SPA में Thailand की लड़कियों से चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, 18 लड़कियों समेत 27 पकड़े

SEX RACKET BREAKING: Sex racket was being run from Thailand girls in City Mall SPA, 27 including 18 girls were caught

डेस्क। गुरुग्राम के मसाज पार्लरों में मसाज की आड़ में विदेशी महिलाओं से कराया जा रहा है देह व्यापार । इसी सूचना पर गुरुग्राम पुलिस ने MG Road पर MGF Mega City Mall में बने दो SPA में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है । आरोप है कि इनमें से एक मसाज पार्लर में विदेशी महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था । गुरुग्राम पुलिस की टीम ने सोमवार को मॉल में बने दोनों SPA में रेड कर यहां से Thailand की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 लड़कियां और दोनों स्पा के मैनेजर समेत 9 ग्राहकों को पकड़ा है ।

दरअसल गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी ईस्ट की स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली कि गुरुग्राम के एमजी रोड़ पर MGF MEGA CITY MALL में EVANTHE SPA और ALCOR SPA में मसाज पार्लर की आड़ में महिलाओं से देह व्यापार कराया जाता है । इस सूचना पर डीसीपी ईस्ट ने एसीपी हेडक्वार्टर को निर्देश देते हुए कहा कि यहां पर कानून के तहत कार्रवाई की जाए । जिसके बाद एसीपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में एमजी रोड़ पर दोनों स्पा में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए । जब दोनों फर्जी ग्राहकों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके बाद दोनों स्पा में रेड की गई ।

मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर शॉप नंबर 22 में बने Alcor Spa में रेड की गई जहां पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर माबिनुर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि इस स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा है जो कि इस स्पा में देह व्यापार का धंधा करते हैं । मैनेजर का काम सिर्फ लड़कियां उपलब्ध करवाना और पैसे लेकर मालिक को देना है । पुलिस ने इस स्पा पर रेड करके एक मैनेजर, एक ग्राहक और तीन लड़कियों को हिरासत में लिया ।

इसके बाद पुलिस रेडिंग पार्टी ने इसी फ्लोर पर शॉप नंबर 7-8 में बने EVANTHE SPA में रेड की जहां पर जबाईदरु रहमान नाम के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो पता चला कि ये स्पा भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा का है । पूरे स्पा की तलाशी लेने पर गुरुग्राम पुलिस की टीम को यहां से THAILAND की तीन लड़कियों समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 लड़कियां मिली । साथ ही पुलिस को इस स्पा से 6 ग्राहक भी मिले जिनको की हिरासत में ले लिया गया ।

DLF सेक्टर 29 पुलिस थाने में डीसीपी ईस्ट स्पेशल सेल की शिकायत पर दर्ज कराई गई FIR के मुताबिक इन दोनों स्पा में 2-2 हजार रुपए में प्रति लड़की उपलब्ध कराई जाती थी और यहां पर मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था । गुरुग्राम पुलिस की टीम ने दोनों स्पा से 18 लड़कियों समेत 27 लोगों को हिरासत में लिया गया जिनसे गुरुग्राम पुलिस पूछताछ कर रही है ।

गुरुग्राम पुलिस ने ALCOR और EVANTHE SPA के मालिक रमेश कुमार, उमेश अरोड़ा और मैनेजर जबाइदुर रहमान, मोबिनूर इस्लाम समेत यहां मिले ग्राहक रतीश, परमजीत, मानूल मित्रा, अमनोल, अमित विवेक राज और शिवम के खिलाफ Immoral Traffice Prevention Act 1956 के तहत धारा 3,4,7 के तहत सेक्टर 29 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है ।

 

Share This: