Trending Nowशहर एवं राज्य

SEX RACKET BREAKING : मसाज पार्लरों के अलावा घरों तक पहुंचा सैक्स रैकेट, 4 लड़कों के साथ 3 लड़कियां मिली इस ऐसी स्थिति में …

Apart from massage parlors, sex rackets reached homes, 3 girls along with 4 boys were found in this situation …

डेस्क। राज्य में जिस्मफरोशी का धंधा इतनी तेजी से फैला है कि कई जिलों में देह व्यापार सर्वसुलभ जैसा हो गया है। कई मसाज पार्लरों के अलावा घरों तक में भी सैक्स रैकेट पकड़े गए हैं। ऐसा ही एक और अड्डा का पुलिस ने खुलासा किया है।

होटल में काला धंधा चल रहा था। पुलिस ने छापा मारकर देह व्‍यापार का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने होटल में बाहर से बुलाई गई चार युवतियों के साथ तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है।

उत्तराखंड बदलते दौर में अब तेजी से मौज-मस्ती के सस्ते अड्डे के रूप में विकसित होता जा रहा है। कुमाऊं में ऊधमसिंहनगर और नैनीताल जिले में कई मसाज पार्लरों की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। एसओजी और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने पॉश कालोनी गोविंदपुरी के एक होटल में छापा मारकर देह व्‍यापार का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने होटल में चार युवतियों के साथ तीन युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। इस सैक्स रैकेट का सारा नेटवर्क जस्ट डायल के माध्यम से संचालित किया जा रहा था।

धंधे के लिए आरोपियों ने एक पूरा होटल लीज पर लिया था। जहां होटल की आड़ लेकर यह धंधा चलाया जा रहा था। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी ने मुखबिर की सूचना पर गोविंदपुरी स्थित इस होटल पर छापेमारी कर इस होटल से ही रैकेट चलाने वाली उमा उर्फ पूजा निवासी दिल्ली समेत चार युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लड़कों में एक हरिद्वार शहर के ही कनखल व एक ज्वालापुर का रहने वाला बताया जा रहा है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: