Trending Nowशहर एवं राज्य

FIR BREAKING : IAS अफसर मोहित बुंदस के खिलाफ एफआईआर, 2 जिलों के रहे है कलेक्टर, जानियें पूरा मामला

FIR against IAS officer Mohit-Bundas, has been collector of 2 districts, know the whole matter

भोपाल। मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी मोहित बुंदस के खिलाफ उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। इसमें उन्होंने दहेज प्रताड़ना के साथ मारपीट, जान से मारने की धमकी की शिकायत भी की है। बुंदस की पत्नी भी अखिल भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी हैं और दोनों का एक बेटा भी है।

बताया जाता है कि मोहित बुंदस की पत्नी ने मंगलवार की रात को महिला थाने में पति के खिलाफ शिकायत की थी जिसमें एफआईआर दर्ज की गई है। पत्नी की शिकायत पर इसमें धारा 498 (ए), 323, 506 और 34 का अपराध दर्ज किया गया है। इस घटना को लेकर पुलिस अधिकारी फरियादी के नाम से लेकर घटनाक्रम की जानकारी को देने से बच रहे हैं। इसमें काफी गोपनीयता बरती जा रही है और प्रकरण में विवेचना शुरू करने की बात कहते हुए टालमटोल किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक एफआईआर में मोहित बुंदस के साथ उनकी मां पुष्पा और बहनों सुनीता व सविता के नाम भी शामिल किए गए हैं। बहनें जयपुर में रहती हैं।

मोहित बुंदस दो जिलों में कलेक्टर रहे –

आईएएस अधिकारी मोहित बुंदस छतरपुर और डिंडौरी में कलेक्टर रहे हैं। अभी वे वन विभाग में उप सचिव हैं। उनका एक बेटा भी है जो काफी छोटा है। सूत्र बताते हैं कि पति-पत्नी और बेटा दो दिन पहले कहीं गए थे जहां उनके बीच विवाद हुआ था। इसमें बेटे को भी धक्का दिए जाने की बात कही जा रही है। मगर ऐसी तमाम जानकारियां छिपाई जा रही हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: