Trending Nowशहर एवं राज्य

RASIK DAVE DEATH : मौत से पहले केतकी से क्या बोले रसिक ?, ‘अनुपमा’ की ‘बा’ ने खोले कई राज

RASIK DAVE DEATH: What did Rasik say to Ketki before death?, ‘Ba’ of ‘Anupama’ revealed many secrets

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस केतकी दवे के पति, एक्टर रसिक दवे का शुक्रवार को किडनी फेल होने के चलते निधन हो गया। वह पिछले काफी वक्त से हॉस्पिटल में एडमिट थे और जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। टीवी शो ‘अनुपमा’ में बा का रोल करने वाली एक्ट्रेस अल्पना बुच केतकी दवे की फैमिली फ्रेंड हैं और उन्होंने बताया कि मौत से पहले रसिक दवे ने अपनी पत्नी केतकी दवे से क्या बातचीत की।

मौत से पहले केतकी से क्या बोले रसिक? –

अल्पना ने निधन से पहले केतकी और रसिक की बातचीत शेयर करते हुए बताया, ‘केतकी अभी एक गुजराती नाटक में काम कर रही हैं और मरने से पहले रसिक ने उनसे कहा था कि मेरे जाने के बाद भी तुम रुकोगी नहीं। तुम आगे जाकर इस नाटक में परफॉर्म करोगी।’ बता दें कि रसिक और केतकी ने कई टीवी शोज में एक साथ काम किया था। दोनों मिलकर एक नाटक कंपनी भी चलाते थे।

केतकी से कैसे थे अल्पना बुच के रिश्ते? –

अल्पना बुच ने बताया कि वह और केतकी कई विज्ञापनों में एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने एक टीवी शो में भी साथ काम किया था। इसके अलावा दोनों एक गुजराती थिएटर में भी साथ थे। अल्पना ने बताया कि भले ही दोनों ने किसी नाटक में साथ काम नहीं किया, लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे और दोनों के रिश्ते परिवार जैसे ही थे।

अंतिम संस्कार के वक्त ऐसा था नजारा –

रसिक की सेहत के बारे में अल्पना बुच ने बताया, ‘उन्हें पिछले 4 से 5 सालों से किडनी की समस्या थी और वह डायलिसिस पर भी थे। हालांकि उन्होंने बहुत बहादुरी से इस बीमारी का सामना किया और हमेशा खुश रहने की कोशिश करते थे।रसिक पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और गुरुवार को वह घर वापस आ गए थे।’ अल्पना ने कहा कि केतकी बहुत बहादुर महिला हैं और अंतिम संस्कार के वक्त वह बहुत शांति से सब कुछ देख रही थीं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: