Trending Nowशहर एवं राज्य

RAHUL GANDHI : केदारनाथ में राहुल गांधी .. कल भी धाम में रहेंगे

RAHUL GANDHI: Rahul Gandhi in Kedarnath..will remain in the Dham tomorrow also

केदारनाथ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दोपहर को केदारनाथ पहुंचे. राहुल गांधी वीआईपी हेलीपैड पर ना पहुंचकर आम यात्रियों वाले हेलीपैड पर पहुंचे. यहां से लगभग आधा किमी मंदिर तक वह पैदल ही गए. मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद उन्होंने मंदिर की परक्रमा की और सीधे होटल चले गए. बताया जा रहा है की वह कल भी धाम में रहेंगे और मंगलवार को वापस जायेंगे.

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हेलीपैड पर तीर्थ पुरोहित समाज की और से स्वागत किया गया. राहुल गांधी दोपहर एक बजे के आस पास हेलीपैड पर पहुंचे थे. यहां से कुछ लोगों से बात करते हुए वह सीधे मंदिर पहुंचे. मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद वह होटल चले गए. इस दौरान मंदिर आते समय रास्ते में और मंदिर पहुंचे पर जब लाइन में लगे भक्तों ने राहुल गांधी को देखा तो मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए.

कांग्रेस ने बताए निजी यात्रा –

राहुल गांधी आज दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर स्पेशल चार्टर प्लेन से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरे, जहां से वह हेलीकॉप्टर के माध्यम से सीधे केदारनाथ के लिए रवाना हुए. इस दौरान केदारनाथ धाम में तीर्थ पुरोहित समाज ने उनका स्वागत किया. फिलहाल कांग्रेस ने राहुल गांधी के केदारनाथ आगमन को निजी और आध्यात्मिक बताया है और अपील है कि कोई भी कार्यकर्ता उनसे नहीं मिले.

तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ धाम पहुंचे राहुल गांधी –

फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में केदारनाथ धाम पहुंचे हैं. उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से एक्स पर किए गए पोस्ट में बताया गया कि ‘राहुल गांधी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं. ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें. आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं. जय श्री केदार!’

 

Share This: