Trending Nowदेश दुनिया

QUESTION ON POLICE : महिला से मसाज कराते थानेदार का VIDEO वायरल, थाने में मजबूरी का उठाया फ़ायदा, देखें ..

VIDEO of a police constable giving massage to a woman goes viral, took advantage of compulsion in the police station, see ..

डेस्क। बिहार पुलिस पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं। इस बार सहरसा के नौहट्टा थाना अंतर्गत डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा का चेहरा उभरकर सामने आया है। जो थाने में एक लाचार महिला से तेल मालिस करवा रहे हैं। बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने महिला थाने में आई थी। लेकिन थानेदार ने उसकी मजबुरी का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए थाने में उससे तेल मालिस कराने लगे। महिला से मसाज कराते थानाध्यक्ष का वीडियो इस दौरान किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थानेदार का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हुए इस वीडियो में सहरसा के डरहार ओपी के थानेदार शशिभूषण सिन्हा नजर आ रहे हैं। जो थाने में ही एक महिला से तेल मालिस करवाते दिखाई दे रहे हैं। थानेदार खुद नंगे बदन हैं उनके शरीर पर एक गमछा तक नहीं है और उनके पास ही एक कुर्सी पर एक दूसरी महिला भी बैठी दिख रही है। तेल मालिस कर रही महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने आई थी। उसके बेटे को पकड़कर पुलिस ने जेल भेज दिया था। जिसे छुड़ाने के लिए महिला थाने पहुंची थी।

थानेदार ने बेटे को जेल से निकालने का आश्वासन महिला को दिया और उसे तेल मालिस करने की बात कही। थानाध्यक्ष के कहने पर महिला बेटे के लिए तेल मालिस करने लगी। वर्दी के धौंस के आगे महिला बेवस थी उसे बस यह नजर आ रहा था कि किसी तरह उसका बेटा जेल से बाहर निकल जाए। इसलिए थानेदार जो कहता गया वह चुपचाप सुनती रही।

इस दौरान महिला को तसल्ली देने के लिए थानाध्यक्ष ने एक वकील को फोन लगाकर कहा कि दस हजार रुपया हम दे रहे हैं इसके बेटे का बेल करवा दीजिए। थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा वकील से यह कहता नजर आ रहा है कि वकील साहब महिला बहुत गरीब है बेचारी.. कितने पैसा भेज दें नकल लिफाफा में भेज देंगे..दो औरत आधारकार्ड लेकर जाएगी कब भेज दे। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देते है पप्पू बाबू निवेदन है देख लीजिए इसमें 10 हजार मेरा ही खर्चा हो गया है।

लिपि सिंह ने किया सस्पेंड –

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सहरसा SP लिपि सिंह ने कार्यवाई करते हुए थानेदार को सस्पेंड कर दिया है।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: