Trending Nowशहर एवं राज्य

POLITICS : परिवारवाद पर सियासी जंग जारी, PM बोले – ‘विपक्षी चाहे जितनी गालियां दे, परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा’

POLITICS: Political war continues on nepotism, PM said – ‘No matter how much the opposition abuses, I will continue to raise voice against nepotism’

संगारेड्डी (तेलंगाना)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेलंगाना दौरा का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी ने संगारेड्डी में 7,200 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। साथ ही जनसभा को संबोधित भी किया।

पीएम मोदी ने एक बार फिर परिवारवाद का मुद्दा उठाया और विपक्ष को आड़े हाथों लिया। बोले- आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं। इसका कारण है – क्योंकि मैं इनके सैकड़ों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं। मैं इन लोगों के परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं।

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

आज 140 करोड़ देशवासी विकसित भारत के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध हैं। और विकसित भारत के लिए आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का होना उतना ही जरूरी है। इसलिए इस साल के बजट में हमने इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए 11 लाख करोड़ रुपये दिए हैं। हमारा प्रयास है कि तेलंगाना को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले।

आप भी जानते हैं कि मोदी जो कहता है, वो करके दिखाता है। मैनें आप से कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है।

हमने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के अंत की बात कही थी। ये वादा बीजेपी ने पूरा करके दिखाया।

हमने कहा था कि हम सब मिलकर अयोध्या के भव्य मंदिर में भगवान राम का स्वागत करेंगे। ये वादा पूरा हुआ। मोदी की गारंटी पूरी हुई।

जब मैं परिवारवाद का विरोध करता हूं, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है, तो ये लोग जवाब नहीं देते बल्कि उल्टा कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार ही नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

Share This: