Trending Nowशहर एवं राज्य

शादी समारोह में साली से छेड़छाड़, जीजा के खिलाफ जुर्म दर्ज

बिलासपुर। कोतवाली क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान साली से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोपित जीजा ने छेड़खानी का विरोध करने पर साली की पिटाई कर दी। इसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित जीजा को हिरासत में लिया है। कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने अपने जीजा के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की है। युवती ने पुलिस को बताया कि गुस्र्वार की रात वह टिकरापारा में रिश्तेदार के घर हो रही शादी में शामिल होने गई थी। कार्यक्रम में युवती का जीजा भी मौजूद था।

अपनी साली को देखकर वह उसके पास चला गया। जीजा ने अपनी साली से छेड़खानी करते हुए अपने साथ चलने कहा। मना करने पर आरोपित जीजा अपनी साली को जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने साली से गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जीजा के चंगुल से छूटकर वह सीधे कोतवाली थाने पहुंची। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार की देर रात पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपित हिरासत में

सरकंडा क्षेत्र में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित की मां ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। पीड़ित की मां ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाला नाबालिग आए दिन उसके घर के पास उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करता है। साथ ही मोबाइल पर फोन कर मिलने के लिए बुलाता है। इसका विरोध करने पर वह नाबालिग किशोरी को जान से मारने की धमकी देता है। शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Share This: