Trending Nowशहर एवं राज्य

PATHAN MOVIE LEACKED : विरोध के बीच लीक हुई शाहरुख खान की “पठान”, इन वेबसाइट से कर सकते है डाउनलोड

PATHAN MOVIE LEACKED: Shah Rukh Khan’s “Pathan” leaked amid protests, can be downloaded from these websites

बेशरम रंग गाने और भगवा विवाद के बीच शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बॉयकॉट करने के ट्रेंड के बीच लोगों में फिल्म की दीवानगी कम नहीं हुई। फिल्म की 5.56 लाख टिकट एडवांस बुकिंग में बिक चुकी हैं। ये टिकटें PVR, INOX, Cinepolis जैसे मल्टीप्लेक्स चैन की है।

यशराज बैनर की यह बड़े बजट की फिल्म है। जो कि 250 करोड़ रुपये में बनी है। इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। सलमान खान ने इसके लिए कोई फीस नहीं ली है। Pathan की तमिल, तेलुगु वर्जन मिलाकर भारत में 5200 स्क्रीनिंग हो रही हैं। वहीं विदेशों में 2500 स्क्रीनिंग हो रही है। इस तरह दुनिया भर में अलग-अलग भाषाओं में फिल्म की 7700 स्क्रीनिंग हो रही है।

फिल्म की पाइरेसी रोकने के लिए मेकर्स ने ऑडियंस से फिल्म को लीक नहीं करने और किसी तरह के स्पॉइलर्स या वीडियो शेयर नहीं करने की अपील की है। इसके साथ ही मेकर्स ने अपना ईमेल आईडी शेयर कर लोगों से पाइरेसी की शिकायत करने के लिए कहा है।

रिलीज से पहले हुई लीक –

पठान की एडवांस टिकटें बिकने के बीच रिलीज होते ही यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक पठान को Filmyzila, और filmy4wap नाम की वेब साइट पर लीक हो गई है। इन दोनों साइट्स पर पठान ‘कैमरिप’ और ‘प्री-डीवीडी रिप’ के नाम से है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर इसका असर पड़ सकता है। इससे मेकर्स की कमाई पर असर पड़ेगा।

Share This: