Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

NIKAMMA SHOWS CANCELLED : शिल्पा शेट्टी के कम बैक को दर्शकों ने नकारा, निकम्मा के 98% शोज कैंसिल

Shilpa Shetty’s come back was rejected by the audience, 98% of Nikamma shows canceled

डेस्क। अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं दिख रही है। एक ओर जहां फिल्म का कलेक्शन काफी धीमा रहा है तो दूसरी ओर फिल्म को IMDb पर भी काफी हल्की रेटिंग मिली है। इसके अलावा एक ओर जहां पहले दिन फिल्म के करीब 80 प्रतिशत शोज कैंसिल हो गए थे तो दूसरे दिन फिल्म के 98% शोज कैंसिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी केआरके (KRK) ने अपने ट्वीट में दी है।

दूसरे दिन भी कैंसिल हुए शोज

निकम्मा को लेकर सोशल मीडिया पर कोई भी बज देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। पहले ही दिन फिल्म के 80 प्रतिशत दोपहर के शोज कैंसिल हो गए थे, वहीं दूसरे दिन फिल्म का और भी बुरा हाल हुआ है। केआरके ने अपने ट्वीट में बताया है कि दूसरे दिन फिल्म के 98% शोज कैंसिल हो गए हैं, क्योंकि फिल्म को ऑडियंस नहीं मिल रही है।

निकम्मा ने कमाए 51 लाख रुपये

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने निकम्मा के पहले दिन की कमाई को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘निकम्मा पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। अभी इसे और जोर लगाने की जरूरत है और दूसरे-तीसरे दिन भी मुश्किल हो सकते हैं। शुक्रवार को फिल्म ने 51 लाख रुपये की कमाई की है।’ बता दें कि निकम्मा साल 2017 में आई तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अबाई की हिंदी रिमेक है। अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म ‘निकम्मा’ 1250 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। फिल्म से सिंगर शर्ली सेतिया एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं। अभिमन्यु दसानी की पहली फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

निकम्मा की IMDb रेटिंग

अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म निकम्मा का बुरा हाल दिख रहा है। एक ओर जहां फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी ज्यादा कमजोर है तो दूसरी ओर आईएमडीबी पर भी फिल्म को काफी हलकी रेटिंग मिली है। बता दें कि निकम्मा की IMDb रेटिंग 1.6 है। 365 रेटिंग्स के आधार पर फिल्म को 26 वोट्स 10 रेटिंग के लिए, 29 वोट्स 2 रेटिंग के लिए और 292 वोट्स 1 रेटिंग के लिए मिले हैं। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है।

क्या है निकम्मा की कास्ट एंड टीम

बता दें कि 17 जून को निकम्मा रिलीज हुई है। फिल्म में आदित्य के किरदार में अभिमन्यु दसानी, नताशा के किरदार में शर्ली सेतिया, अवनि के किरदार में शिल्पा शेट्टी, रमन के किरदार में समीर सोनी, विक्रमजीत बिश्त के किरदार में अभिमन्यु शेखर सिंह और मेजर के किरदार में विक्रम गोखले नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: