Trending Nowशहर एवं राज्य

NARENDRA MODI SHAPATH GRAHAN LIVE : शिवराज सिंह चौहान, निर्मला सीतारमण, एस जयशंकर और मनोहर लाल खट्टर ने ली मंत्री पद की शपथ

NARENDRA MODI SHAPATH GRAHAN LIVE: Shivraj Singh Chauhan, Nirmala Sitharaman, S Jaishankar and Manohar Lal Khattar took oath as ministers.

मनोहर लाल खट्टर भी बने मंत्री

शिवराज के बाद एक और पूर्व मुख्‍यमंत्री ने केंद्र में मंत्री के तौर पर शपथ ली है. हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली.

निर्मला सीतारमण और एस जयशंकर ने ली शपथ

मोदी 2.0 में वित्‍त मंत्री का पद संभालने वालीं निर्मला सीतारमण ने फिर से केंद्रीय मंत्री के तौर पर पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. उनके बाद एस. जयशंकर ने शपथ ली. उनसे पहले शिवराज सिंह चौहान ने शपथ ली थी. निर्मला और जयशंकर ने अंग्रेजी में शपथ ली.

शिवराज सिंह चौहान पहली बार बने केंद्रीय मंत्री

मध्‍य प्रदेश में बीजेपी का झंडा बुलंद करने वाले पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पहली बार बतौर केंद्रीय मंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. उनसे पहले राजनाथ सिंह, अमित शाह, जेपी नड्डा ने शपथ ली थी.

जेपी नड्डा ने भी ली शपथ

नरेंद्र मोदी के बाद राजनाथ सिंह और अमित शाह ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. अमित शाह के बाद नितिन गडकरी को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शपथ द‍िलाई. उनके बाद बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने भी शपथ ली.

राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी ने ली शपथ

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी के बाद राजनाथ सिंह और अमित शाह ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली. अमित शाह के बाद नितिन गडकरी को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शपथ द‍िलाई. इसके साथ ही मोदी 3.0 का आगाज हो गया.

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: