Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

Ms. Marvel OTT Release : मार्वल स्टूडियोज मच अवेटेड सीरीज मिस मार्वल आज होगी रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे आप

Marvel Studios’ match awaited series Miss Marvel will be released today, you will be able to watch it on this platform

डेस्क। मार्वल स्टूडियोज मच अवेटेड सीरीज मिस मार्वल आज स्ट्रीम होने वाली है. यह स्ट्रीम ‘मून नाइट’ के आखिरी एपिसोड जारी करने के कुछ दिन बाद रिलीज होने जा रहा है. यह हाईली एंटिसिपेटेड मार्वल टीवी सीरीज है. ‘मिस मार्वल’ में इमान वेल्लानी लीड रोल निभा रही हैं. इमान पाकिस्तानी मूल की अमेरिकी एक्ट्रेस हैं. वह सीरीज में कमला खान उर्फ मिस मार्वल का किरदार निभा रही हैं. यहां हम आपको ‘मिस मार्वल’ के स्ट्रीम होने की टाइमिंग, कास्ट और अन्य डिटेल बताने जा रहे हैं.

बता दें, ‘मिस मार्वल’ 6 एपिसोड की सीरीज है. यह सीरीज अपकमिंग ‘द मार्वल्स’ के लिए स्टेज तैयार करेगी. ‘द मार्वल्स’ में एमसीयू के दोनों किरदार कैप्टन मार्वल और मिस मार्वल स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे.

मिस मार्वल स्ट्रीमिंग टाइमिंग

मार्वल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘मिस मार्वल’ के रिलीज डेट का ऐलान किया. इसमें बताया कि ‘मिस मार्वल’ 8 जून 2022 को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी. रिपोर्ट के मुताबिक यह आज दोपहर 12.30 बजे से आप इसे देख सकेंगे.

मिस मार्वल के वीकली एपिसोड

‘मिस मार्वल’ के पहले सीजन का पहला एपिसोड आज से शुरू होगा. यह एपिसोड वीकली ऑनएयर होंगे. हर बुधवार को एक एपिसोड आएगा. इसका आखिरी एपिसोड 13 जुलाई को स्ट्रीम होगा. इसके तुरंत बाद 17 जुलाई को मार्वल की ‘थोरः लव एंड थंडर’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

35-45 मिनट के एपिसोड

‘मिस मार्वल’ के हर एपिसोड 35 से 45 मिनट तक के होने की उम्मीद है. हालांकि हर हफ्ते आने वाले एपिसोड की लेंग्थ में बदलाव भी संभव है.

मिस मार्वल की कहानी

‘मिस मार्वल’ में इमान वेल्लानी जर्सी सिटी की रहने वाली 16 वर्षीय पाकिस्तानी-अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जोकि एक हाई स्कूल पड़ती है. वह खुद को हमेखा अकेला महसूस करती हैं. यह सब तब बदल जाता है जब उसके अंदर कॉस्मिक एनर्जी आती है और उसे सुपरहीरो की पावर मिलती है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: