Trending Nowदेश दुनिया

हिटलर की मौत मरेंगे मोदी, फिर कांग्रेस खेमे से प्रधानमंत्री के लिए आई विवादित टिप्पणी

Modi will die Hitler’s death, then controversial remarks came from the Congress camp for the Prime Minister

नई दिल्ली। अग्निपथ योजना और राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर आक्रोशित कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय ने जंतर-मंतर पर ‘सत्याग्रह के मंच से पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी है। झारखंड से आने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने हिटलर की तुलना करते हुए मर्यादा लांघ दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हिटलर की राह चल रहे हैं और हिटलर की मौत मरेंगे। सुबोध कांत ने जिस समय यह टिप्पणी की मंच पर कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे और विवादित बयान पर तालियों की आवाज भी सुनी गई।

अग्निपथ योजना पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”मुझे तो लगता है हिटलर का सारा इतिहास इसने पार कर लिया। हुड्डा साहब बड़े गांव की भाषा में समझा रहे थे। हिटल ने भी ऐसी संस्था बनाई थी जिसका नाम था खाकी, सेना के बीच उसने बनाया था। मोदी हिटलर की राह चलेगा तो हिटलर की मौत मरेगा। याद रखो मोदी।”

पिछले 10 दिन से संघर्ष का पर्व हम लोग मना रहे हैं, यह उत्साह लगन और समर्पण देखने को मिल रहा है। किसी के चहेरे पर शिकन नहीं है। क्योंकि 135 साल का इतिहास मोदी को पता नहीं है, लेकिन कांग्रेस के लोगों को पता है कि हम किस परंपरा का पालन करते हैं। मैं गर्व से कहना चाहता हूं कि सेना के कुछ परिवार का मामला था और राहुल जी को हमने देखा कि दिल्ली के पांच थानों में उन्होंने गिरफ्तारी दी थी। मुझे लगा कि इस आदमी में दम है। आंख में आंख डालकर बात करने वाला कोई व्यक्ति है तो वह राहुल गांधी। और मोदी उसे गीदड़ भभकी से डराना चाहते हो?

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: