Trending Nowशहर एवं राज्य

मोदी जी ने रेलवे के मामले में छत्तीसगढ़ को कांग्रेस की तुलना में 6 गुना बजट दिया:ओपी चौधरी

1400 करोड़ से ज्यादा खर्च कर छत्तीसगढ़ के रेलवे स्टेशन को चमका रहे है तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है :ओपी चौधरी

छत्तीसगढ़ में रेलवे स्टेशन के विकास कार्यों से कांग्रेस भयभीत: ओपी चौधरी

कांग्रेस ने रेलवे में 70 वर्षो में दीमक की तरह कार्य किया

रायपुर ।भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ को रेलवे के मामले में यूपीए सरकार से 6 गुना ज्यादा बजट दिया है और अब 1400 सौ करोड़ से ज्यादा की राशि खर्च कर छत्तीसगढ़ के रेलवे स्टेशन को आधुनिक बना रही है तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है जब भी मोदी सरकार विकास के कार्य करती है तब कांग्रेस को टेंशन हो जाती है कि अब उनका क्या होगा?

ओपी चौधरी ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब वर्ष 2009 से 14 तक रेलवे के लिए केवल 311 करोड रुपए का बजट प्रावधान किया गया था जबकि मोदी जी की सरकार आने के बाद 14 से 19 के कार्यकाल के लिए बजट के लिए 6 गुना प्रावधान किया। केंद्र की मोदी सरकार का वर्ष 2023 का जो बजट है वह कांग्रेस के वर्ष 12/ 13 वर्ष की तुलना में 9 गुना है। भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए रेलवे को आधुनिक करना बेहद जरूरी है रेलवे को अत्याधुनिक बनाने के लिए कई बार कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है कई कार्य चलने के कारण कई बार समय की दिक्कत आती है लेकिन यह सब विषय कुछ समय में खत्म हो जाएंगे और जो ऐतिहासिक काम हो रहे हैं आधारभूत संरचना को मजबूत बनाने के जो बड़े-बड़े काम हो रहे हैं उसकी सुविधा और लाभ आने वाले समय में जनता को बड़े स्तर पर मिलेगी।

ओपी चौधरी ने कहा कांग्रेस किस मुंह से आरोप लगाती है कांग्रेस ने 70 साल में रेलवे के लिए क्या किया भारत को विकसित राष्ट्र बनाने की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए कौन सा ठोस कदम आगे बढ़ाया केवल और केवल दीमक की तरह काम किया और आज मोदी जी जब रेलवे बजट में 9 गुना की वृद्धि कर रहे हैं छत्तीसगढ़ को 6 गुना बजट दे रहे हैं तो कांग्रेस और भूपेश बघेल के पेट में दर्द क्यों हो रहा है इसको छत्तीसगढ़ की जनता भली-भांति समझ रही है और आने वाले समय में इसका जरूर जवाब देगी।

Share This: