Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

KHABAR FILMY HAI : भूल भुलैया 2 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स, NGO पहुंचे कार्तिक आर्यन, ऐसे साकार हुआ बच्चों का सपना

People’s response to Bhool Bhulaiyaa 2, Karthik Aryan reached NGO, such children’s dream came true

डेस्क। फिल्म भूल भुलैया 2 को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अब तक 175 करोड़ की कमाई कर लिया है और इसी के साथ ही देशभर के बॉक्स ऑफिस में धूम मचा रही है. फिल्म के साथ-साथ एक्टर कार्तिक आर्यन की भी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है. एक्टर यंग किड्स के भी काफी ज्यादा फेवरेट बन गए हैं. भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान क्राई फाउंडेशन एनजीओ के अपने युवा प्रशंसकों से मिले और उन्होंने बच्चों को याद रखने के लिए फिल्म के बाद उनके साथ बातचीत किया, गाना गाया, डांस किया और पूरे दिन में कई बार उनके साथ पोज भी दिया है.

बता दें कि भूल भुलैया 2 के बाद यंग सुपरस्टार ने साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड देने के बाद साफ तौर से अभिनेताओं की टॉप लीग में एंट्री कर लिया है और महामारी के बाद से एकमात्र हिंदी ब्लॉकबस्टर है जो अभी भी सिनेमाघरों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूती से चल रही है. इससे पहले भी कार्तिक अपने फैंस के साथ गैटी गैलेक्सी में फिल्म की बिगेस्ट ओपनिंग का जश्न मना चुके हैं.

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक के पास फिलहाल शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और साजिद नाडियाडवाला की अनटाइटल्ड नेक्स्ट जैसी कुछ और दिलचस्प फिल्में लाईन में हैं. बता दें कि Kartik Aaryan और Kiara Advani स्टारर भूल भुलैया 2 में तब्बू, राजपाल यादव और अंगद बेदी जैसे स्टार भी दिखाई दिए हैं. वहीं, भूल भुलैया के पहले पार्ट में विद्या बालन, अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए थे. पहले पार्ट ने भी सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: