Trending Nowशहर एवं राज्य

KANWAR YATRA STATMENT : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर ओवैसी, कावरियों पर दिए बयान को लेकर किया ऐसा प्रहार

KANWAR YATRA STATMENT: Owaisi on the target of Deputy CM Keshav Prasad Maurya, did such an attack for his statement on Kawaris

उत्तरप्रदेश। उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर राजनीतिक बयानबाजी तेज होते जा रही है. बुधवार को कांवड़ यात्रा पर फूल बरसाने को लेकर ओवैसी ने एक बयान दिया है. जिसके बाद अब बीजेपी नेता और यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एआईएमआईएम प्रमुख को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि ओवैसी को समाज को बांटने वाली रणनीति से बाज आना चाहिए.

ओवैसी के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा, “कांवड़ यात्रियों की सेवा हम करते थे, करते हैं और करते रहेंगे. एआईएमआईएम के मुखिया जो समाज को बांटने की कोशिश करते हैं, वे इससे केवल चर्चा में बने रहने का असफल प्रयास करते हैं. बीजेपी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं से सबको फायदा हुआ है. हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका स्थान पर काम करती है.”

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “जो हिंदू-मुसलमान के बीच केवल दीवार खड़ा करना चाहते हैं, उन्हें सबका साथ, सबका विकास के महामंत्र से एकजुट होकर विफल करने का संकल्प लें. गरीब कल्याण की योजनाओं के विरोधियों को जो वोट बैंक बनाने की योजना में लगे हैं, ऐसे लोगों का समाजिक बहिष्कार होना चाहिए. समाजिक समरसता और सौहार्द के विरोधी जब जहर उगलने लगें तो ऐसे वालों का क्या होना चाहिए.”

ओवैसी ने दिया था ये बयान –

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था, “कांवड़ यात्रा पर आप टैक्स पेयर के पैसों से हेलीकॉप्टर से फूल बरसा रहे हैं. पुलिस के ऑफिसर उनके पैरों की मालिस कर रहे हैं. गाजियाबाद में आपने लोहार की दुकान को बंद करवा दिया. मेरठ के एक पुलिस स्टेशन में एक मुसलमान ऑफिसर का आपने नाम हटवा दिया.”

उन्होंने कहा, “अगर कोई चंद मिनट के लिए नमाज पढ़ता है तो पब्लिक पॉलिसी डिस्टर्ब हो रही है. मैं बीजेपी से कहता हूं कि आप सबके साथ समान व्यवहार करें भेदभाव ना करें. अगर सबका साथ सबका विकास है तो हम पर फूल नहीं चढ़ाते हमारे घरों पर बूलडोजर चढ़ा देते हैं.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: