Trending Nowशहर एवं राज्य

KAMAL NATH’S VIDEO GOES VIRAL : जाओ दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़ो .. देखें कमलनाथ का वायरल वीडियो

KAMAL NATH’S VIDEO GOES VIRAL: Go tear the clothes of Digvijay Singh and Jaivardhan.. Watch Kamal Nath’s viral video.

भोपाल। शिवपुरी विधानसभा से विधायक वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट काट दिए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने उनके समर्थकों को वास्तविक स्थिति बताते हुए स्पष्ट कर दिया कि इस मामले में, मैं कोई डिसीजन नहीं कर पाऊंगा। आप जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़िए। इस घटनाक्रम का वीडियो भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है जिसे हम इस समाचार के अंत में प्रदर्शित कर रहे हैं। यदि उनकी तरफ से अथवा ट्विटर की तरफ से यह वीडियो नहीं हटाया गया तो आप समाचार के अंत में जाकर देख सकते हैं।

बता दें कि वीरेंद्र रघुवंशी समर्थकों को पीसीसी में हंगामा के बाद कमलनाथ ने मिलने बुलाया था। प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में रघुवंशी समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि, वीरेंद्र रघुवंशी को शिवपुरी विधानसभा से टिकट का आश्वासन दिया गया था, लेकिन जब लिस्ट आई तो पिछोर विधायक केपी सिंह को शिवपुरी विधानसभा से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया। पीएससी ऑफिस में हंगामा के बाद रघुवंशी समाज के लोगों को प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मिलवाया गया।

रघुवंशी समाज के लोग जब इस बात से भी शांत नहीं हुए तो कमलनाथ ने फिर से स्पष्ट किया कि वह चाहते हैं कि रघुवंशी समाज के नेताओं को टिकट दिया जाए। सिरोंज विधानसभा सीट से रघुवंशी समाज के दावेदार की तलाश की जा रही है। अभी तक कोई नाम नहीं मिला है। जहां तक शिवपुरी विधानसभा की बात है तो, आप लोग समझ लो कि मैंने क्या कहा है।

Share This: