Trending Nowशहर एवं राज्य

KAKA JINDA HEE : छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘कका जिंदा हे’ की शूटिंग शुरू, सानिया कंबोज लीड एक्ट्रेस, किसानों के लिए यह खास पिक्चर ..

KAKA JINDA HEE: Shooting of Chhattisgarhi film ‘Kaka Jinda He’ begins, Sania Kamboj lead actress, this special picture for farmers ..

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य में अपनी कई योजनाओं से पूरे देश भर में चर्चा में है। इनकी कामों को प्रदेश की जनता बहुत सराहते है। सीएम भूपेश की काम से यहां की जनता इतना प्रभावित है की इन्हें अलग-अलग- नामों से पुकारते है। इन्हीं में से एक नाम कका जिंदा है जो हर युवाओं और नवजवानों के जुबानों में रहता है। अब इस नाम पर छत्तीसगढ़ी फिल्म बनने जा रही है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म कका जिंदा हे की शूटिंग का शुभारंभ संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने किया। इस फिल्म में सानिया कंबोज लीड एक्ट्रेस के रुप नजर आएंगी। इस अवसर पर मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि टाइटल ही हिट है कका जिंदा है, जो किसानों के जीवन पर बन रही है। यह फिल्म में किसानों के मान सम्मान हक अधिकार को दिखाया जाएगा। साथ ही साथ उनके संघर्ष को भी दिखाया जाएगा।

इस फिल्म के निर्माता मनोज खरे, स्क्रिप्ट और म्यूजिक हेमलाल चतुर्वेदी एवं डायरेक्टर सलीम खान व हीरो पवन गांधी रहेंगे और छालीवुड के महशूर एक्टर पुस्पेंद्र सिंह, आर मास्टर, रितेश कॉमेडियन, उर्वशी साहू, अनुपमा साहू विक्रम सिंह, सहित अन्य कलाकार छत्तीसगढ़ के बाहर से भी आएंगे।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: