Trending Nowशहर एवं राज्य

‘इश्क में मरजावां’ फेम अनाया सोनी की हालत नाजुक, किडनी फेल और इलाज के लिए नहीं बचे पैसे

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी की हेल्थ काफी क्रिटिकल है। टीवी शो ‘मेरे साईं’ की शूटिंग के दौरान अनाया सोनी अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी थीं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनी की हालत अभी तक ठीक नहीं है और कॉम्पलिकेशन्स काफी बढ़ गए हैं। अनाया के इंस्टा अकाउंट से पोस्ट करके फैंस को उनकी हेल्थ का अपडेट दिया गया है।

बदलनी पड़ेगी खराब हो चुकी किडनी
इसके अलावा अनाया के पिता ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी एक किडनी पूरी तरह खराब हो गई है। अनाया के पिता ने बताया कि उनकी खराब हो चुकी किडनी को बदलना पड़ेगा। अनाया डायलसिस पर हैं और उनकी सेहत पर इतना खर्च हो रहा है जिसे उनके परिवार के लिए भी संभाल पाना आसान नहीं है।

इलाज का खर्च उठाना हो रहा मुश्किल
अनाया के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और उनके लिए बेटी के इलाज का खर्च उठा पाना मुश्किल हो रहा है। अनाया ने हाल ही में अपनी सेहत का हाल बताते हुए एक इंस्टा पोस्ट की जिसमें उन्होंने बताया, ‘डॉक्टर्स कह रहे हैं कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस पर जाना होगा।’ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें आयुर्वेदिक इलाज पर शिफ्ट करने की सलाह दी है।

अनाया ने लिखा- मेरे लिए दुआ कीजिए
अनाया ने लिखा, ‘मेरा क्रिएटाइन लेवल 15.67 पर आ गया है और हीमोग्लोबिन 6.7 पर है। मेरी हालत बहुत ही गंभीर है। सोमवार को अंधेरी ईस्ट वाले होली स्पिरिट में एडमिट हो रही हूं। मेरे लिए दुआ कीजिए। मेरी जिंदगी आसान नहीं है लेकिन मैं आज में जीकर इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी। यह वक्त भी जल्दी ही गुजर जाएगा। मेरा किडनी ट्रांसप्लांट जल्द ही होगा। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।’

Share This:
%d bloggers like this: