Trending Nowअन्य समाचार

Horoscope Today 16 November 2022: वृष, सिंह, तुला राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 16 November 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: पंचांग के अनुसार आज अष्टमी तिथि रहेगी.आज शाम 06:58 तक आश्लेषा नक्षत्र फिर मघा नक्षत्र रहेगा.आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मीनारायण योग, ब्रह्म योग का साथ मिलेगा.अगर आपकी राशि मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि है तो हंस योग व मेष, कर्क, तुला, मकर राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा.चन्द्रमा शाम 06:58 के बाद सिंह राशि में रहेगे.आज का शुभ समय दो है.सुबह 07:00 से 09:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया एवं शाम 5:15 से 6:15 बजे तक लाभ का चौघड़िया रहेगा.वहीं दोपहर 12:00 से 01:30 बजे तक राहुकाल रहेगा. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि- चन्द्रमा चौथे भाव में रहेगें, जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाए बढेगी. नौकरी में संभावना है कि कुछ परिस्थितियों से आप थोड़े विचलित रहेंगे.आप उनमें से निकलने के लिए प्रयास करेंगे. करियर के मोर्चे पर भी लगभग यही स्थिति बन सकती है. बिजनेस में दिन कुछ खास नहीं है.घर-परिवार के कामों को पूरा करने में दिन बीत सकता है. वीडियो कॉलिंग के जरिए दोस्तों और घर के लोगों से सीधा संपर्क बना रहेगा, जिस कारण नए कार्यक्षेत्र में और निजी जीवन में आगे के द्वार खुलेंगे.इन सब में अपनी जरूरतों की ओर ध्यान देना न भूलें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले विद्यार्थी परीक्षा से पूर्व अपने क्षेत्र में रिसर्च पर लग जाएं तो उनके लिए फायदेमंद रहेगा.अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखें.

वृषभ राशि- चन्द्रमा तीसरे भाव में रहेगें, जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. बिजनेस में समय आशाजनक रहेगा. बहुत धैर्यवान तथा आशावादी रहें और निश्चिंत रहें कि ग्रह स्थिति आपके पक्ष में होते ही भाग्य आप पर मुस्कुराएगा. सट्टे व लॉटरी से दूर रहें.व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी.अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. आय में वृद्धि होगी. प्रसन्नता में वृद्धि होगी. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. कोई बड़ी समस्या से छुटकारा मिल सकता है.वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. संबंधों में मधुरता आएगी.आत्मविश्वास का भाव होने के कारण कार्यों के मध्य की बाधाओं में कमी होगी.विद्यार्थी सफलता अर्जित करेगा. पठन-पाठन में मन लगेगा.दूर यात्रा की योजना बन सकती है.स्वास्थ्य कमजोर रहेगा.बेचैनी रहेगी.

Share This:
%d bloggers like this: