Trending Nowक्राइम

लड़की को चाहिए थी नौकरी, Fb फ्रेंड ने दिया झांसा, होटल में युवती के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार

राजस्थान : धौलपुर में फेसबुक फ्रेंड से दुष्कर्म और धमकी देने का मामला सामने आया है. पीड़िता पंजाब की रहने वाली है, जिसे नौकरी का झांसा देकर आरोपी युवक ने धौलपुर बुला लिया था और फिर शहर के एक होटल में जबरन संबंध बनाए. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दी और उसे अकेला छोड़ कर फरार हो गया. पीड़िता ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला पुलिस थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़ित युवती ने बताया, धौलपुर शहर के रहने वाले एक युवक से फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी. दोस्ती के दौरान दोनों ने एक दूसरे को मोबाइल नंबर भी शेयर कर दिए.

रिपोर्ट में बताया गया कि युवती के पिता की मौत हो चुकी है. ऐसे में उसे नौकरी की सख्त जरूरत थी. युवती की बातों में फंसकर आरोपी युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 अगस्त 2022 को धौलपुर शहर में बुला लिया. इसके बाद आरोपी शहर में एक होटल में युवती को अपने साथ ले गया, जहां बहला-फुसलाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दे डाली. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गया. युवती ने महिला पुलिस थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है.

घटना को लेकर महिला थाना एसएचओ मंजू फौजदार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. युवती का जिला अस्पताल में मेडिकल भी करा दिया है. घटनास्थल का भी पुलिस ने मौका मुआयना कर हालातों का जायजा लिया है और जांच की जा रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: