Trending Nowशहर एवं राज्य

ईडी और केंद्र सरकार का दोहरा चरित्र: मोहन मरकाम

रायपुर. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पहले बीजेपी को अपने आपको देखना चाहिए केंद्र सरकार लगातार कर्ज ले रही है ऐसी स्थिति आ गई है. श्रीलंका की सरकार को जिस तरीके से झोला लेकर भागना पड़ा। उसी तरीके से मोदी सरकार के सामने स्थितियां निर्मित हो रही है. छत्तीसगढ़ सरकार को विरासत में 42 हजार करोड़ रुपए मिला था। उसी कर्ज को ब्याज पटाने में 10 हजार करोड रुपए लग रहा है।

छत्तीसगढ़ सरकार ने किसानों की उन्नति के लिए कर्ज लिया है

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने किसानों की उन्नति के लिए कर्ज लिया है. आखिर इसमे बीजेपी के लोगों को क्या तकलीफ है। बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा को श्रद्धांजलि दी गई है। आज भी मलाल है कि हमारे शीर्ष नेतृत्व को अभी तक न्याय नहीं मिला है. सीबीआई जांच की मांग हम कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार लगातार अड़ंगा लगा रही है.यह राजनीति किलिग है इस पर वृहद रूप से जांच होना चाहिए। केंद्र सरकार इसको दबाना चाहती है।

.

ईडी छापे को लेकर मोहन मरकाम ने अपने बयान में कहा कि जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई है। 8 सालों में ईडी ने 550 प्रकरण दर्ज किए हैं। विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने के लिए परेशान करने के लिए ईडी कार्यवाही कर रही है। असम के मुख्यमंत्री जब कांग्रेस में थे तब उनके खिलाफ 50 प्रकरण दर्ज थे। लेकिन बीजेपी में जाने के बाद ईडी ने सभी प्रकरण को क्लोज कर दिए। ईडी और केंद्र सरकार का दोहरा चरित्र देखने को मिल रहा है। जिसे देश की जनता देख रही।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: