Trending Nowशहर एवं राज्य

राजधानी के ग्रामीण इलाकों में भी लगातार बढ़ रहे अपराध…कही चोरी तो कही हत्या, अब आया चाकू से हमला कर नगदी सहित मोबाइल लूटने का मामला

रायपुर। राजधानी रायपुर में लगातार बदमाश बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे है। केवल शहरी क्षेत्रो में ही नही बल्कि ग्रामीण इलाकों में भी लूट,हत्या जैसे अपराधों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। स्मार्ट पुलिसिंग पूरी तरह से असफल नज़र आ रही है,वही ग्रामीण क्षेत्रों में नियमित रूप से पेट्रोलिंग नहीं करने की भी शिकायत मिलती रही है। इसी का अंजाम है कि अपराधियों के मन में पुलिस का डर खत्म हो गया है जिसका खामियाज़ा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

मामला खरोरा थाना इलाके के ग्राम भडारपुरी का है जहां एक्सिस ग्रामीण लिमिटेड कंपनी के मैनेजर बिलासपुर निवासी देवदत्त राजपूत कल बुधवार दोपहर तकरीबन 2 बजे चिखली गांव से पैसा वसूली कर लौट रहे थे कि अचानक रास्ते में 2 अज्ञात युवक पल्सर बाइक में आकर चाबी को निकालते हुए देवदत्त को धक्का देकर गिरा दिया, जिसके बाद बदमाशों ने देवदत्त पर चाकू से वार कर उसके नगदी से भरे बैग सहित टैब,मोबाइल व पर्स लूटकर फरार हो गए।

घटना के बाद राहगीरों ने देवदत्त को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पुलिस ने घायल अवस्था में इलाज़ के लिए भर्ती देवदत्त से उसका बयान दर्ज कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का अपराध दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस टीमें आरोपियों की पतासाजी के लिए जुटी हुई है। देवदत्त ने पुलिस को बताया कि बैग में 45 हज़ार रुपए नगदी रखा हुआ था।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: