Trending Nowक्राइमदेश दुनिया

CRIME : लिव-इन पार्टनर को पवित्रता साबित करने बॉयफ्रेंड का मर्डर, ट्रायएंगल का प्रेमिका ने किया खुलासा

Boyfriend murdered to prove purity to live-in partner, girlfriend of triangle revealed

मध्यप्रदेश। भोपाल के हबीबगंज इलाके में लव ट्रायंगल में हुई शिवदत्त भालेराव उर्फ शिवा (27) की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आशा ठाकुर ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि बॉयफ्रेंड शमशेर उर्फ बब्बू उसके कैरेक्टर पर शक पर करता था। वह हमेशा धमकाकर कहता था-तुम शिवदत्त से मिलती-जुलती हो। मना करने पर भी उसको यकीन नहीं आता था। फिर उसने शिवा की हत्या की साजिश रची। मुझसे बोला- तुम अगर सही (पवित्र) हो, तो शिवा की हत्या में मेरे साथ रहोगी।

साजिश के तहत शिवदत्त को बब्बू ने पार्टी करने के लिए घर बुलाया। दोनों ने पहले शराब पी। शिवा के नशे में आते ही बब्बू ने उसके सीने पर चाकू से हमला किया। इसके बाद लोहे की रॉड (टेंट गाड़ने वाले सब्बल) से सिर पर मार दिया। हमले के बाद घर में काफी खून बहा। हम दोनों ने फावड़े से घर के अंदर गली में एक फीट का गड्ढा खोद शिवा के शव को गाड़ दिया। शव गलाने के लिए नमक भी डाला। सात माह तक उसकी हत्या छिपाए रखी।

नशे में आरोपी बब्बू ने सबकुछ उगल दिया –

सोमवार को बब्बू ने नशे की हालत में मिट्‌टी निकालकर शव से शिवा का सिर (खोपड़ी) काटा। इसके बाद वह उसे हाथ में लेकर बाहर निकला। वह पड़ोसियों को धमकाता रहा कि शिवा की तरह तुम लोगों की भी हत्या कर देगा। इसकी सूचना महिलाओं ने हबीबगंज पुलिस को दे दी। आशा ने पुलिस को बताया कि वह करीब 10 महीने से बब्बू के घर में लिव-इन में रह रही थी।

पहचान के लिए DNA टेस्ट कराएगी पुलिस –

शव की पहचान के लिए पुलिस DNA टेस्ट कराएगी। कपड़ों के आधार पर शिवा के पिता बसंत बहादुर ने उसकी पहचान अपने बेटे के रूप में कर ली है। कोर्ट में केस को मजबूत करते हुए साक्ष्य रखने के लिए पुलिस उसका DNA कराएगी, जिससे यह साबित हो सके कि शव शिवा का ही था।

अक्टूबर 2021 में की थी शिवा की हत्या –

हबीबगंज थाना प्रभारी भानसिंह प्रजापति ने बताया कि 12 नंबर सांई मंदिर के पीछे रहने वाली महिलाएं सोमवार रात थाने पहुंची। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में रहने वाला गुंडा शमशेर उर्फ बब्बू नशे की हालत में लोगों को धमका रहा है। वह चीख-चीख कर कह रहा कि उसने शिवदत्त भालेराव उर्फ शिवा (27) की हत्या कर उसे दफना दिया है। हमें भी मारने की धमकी दे रहा है। एक महिला ने उसके हाथ में कटा हुआ सिर भी देखा। पुलिस ने शमशेर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने भालेराव की हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसकी झुग्गी के बाथरूम से भालेराव का कटा हुआ सिर मिला। पास में ही जमीन के 2 फीट नीचे से उसका धड़ बरामद हुआ। अक्टूबर 2021 में उसने हत्या की थी। थाने में शिवा की गुमशुदगी भी दर्ज थी।

दोनों पत्नियों को छोड़ चुके, महिला पति को –

शिवा, आरोपी शमशेर और उसकी गर्लफ्रेंड आशा ठाकुर तीनों पुताई का काम करते हैं। खंडवा की रहने वाली आशा पति को छोड़ चुकी है। उसके पति से तीन बच्चे हैं। वह फिलहाल शमशेर के साथ लिव-इन में रह रही थी। शमशेर और शिवा भी पत्नियों को छोड़ चुके थे। आशा की नजदीकी शिवा से भी बढ़ गई थी। शमशेर को शक हो गया था कि उसकी गैरमौजूदगी में शिवा उसकी गर्लफ्रेंड से मिलने आता है। उसने दोनों को साथ देख लिया था।

पार्टी के बहाने बुलाकर शिवा को मार डाला –

आशा ने पुलिस को बताया कि उसकी शमशेर और शिवा दोनों से दोस्ती थी। शमशेर मुझे शिवा से अलग कराना चाहता था। उसने शिवा को पार्टी के बहाने घर बुलाया था। हम तीनों ने पहले पार्टी की, इसके बाद शमशेर ने शिवा का गला काट दिया। मुझे चाकू अड़ाकर धमकी दी कि किसी को बताएगी तो तुझे भी इसी तरह मार दूंगा। हम दोनों ने उसका शव घर के अंदर ही गाड़ दिया।

एक अक्टूबर से लापता था शिवा –

शिवा के पिता बसंत बहादुर बेटे की हत्या की जानकारी लगने के बाद हबीबगंज थाना पहुंचे। उन्होंने कहा कि बेटे की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को कड़ी सजा मिले। उन्होंने बताया कि महिला से दोस्ती की जानकारी हम लोगों को नहीं थी। शमशेर से उसकी जान पहचान थी यह पता था। बेटा मजदूरी के पैसे लेने का कहकर गया था। एक अक्टूबर की सुबह छह बजे उसने अपनी मां लक्ष्मी देवी को बताया कि वह ठेकेदार के पास पैसे लेने जा रहा है। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। इस पर अगले रोज उसके लापता होने की जानकारी पुलिस में दी। पुलिस ने 4 अक्टूबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज की।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: