Trending Nowशहर एवं राज्य

CHHATTISGARH : मुख्यमंत्री की घोषणा पर त्वरित अमल, वाड्रफनगर में हर बुधवार को लगेगा अपर कलेक्टर का लिंक कोर्ट

Quick implementation of Chief Minister’s announcement, link court of Additional Collector will be held every Wednesday in Vadrafnagar

रायपुर। प्रदेश में बीते 4 मई से शुरू हुए भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन की जमीनी हकीकत और जनता की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जनता की मांगों का त्वरित निराकरण किया जा रहा है।

इसी कड़ी में बीते 6 मई को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रघुनाथनगर पहुंचे थे। मुख्यमंत्री से भेंट-मुलाकात के लिए बड़ी संख्या में क्षेत्रीय जनता पहुंची थी। इन दरम्यान जनता की ओर से एक प्रमुख मांग वाड्रफनगर में अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट शुरू करने को लेकर की गई थी, जिससे जनता को सहूलियत मिल सके। जनता की मांग पर मुख्यमंत्री बघेल ने तत्काल वाड्रफनगर में लिंक कोर्ट खोले जाने की घोषणा की। तीन दिन के भीतर अमल में लाते हुए मुख्यमंत्री की घोषणा के परिपालन में आज वाड्रफनगर, रघुनाथनगर में प्रत्येक बुधवार को अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट लगाने संबंधी आदेश जिला कलेक्टर ने जारी कर दिए गए हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: