Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME NEWS : गांजा प्रकरण में पुलिस पर रिश्वतखोरी का आरोप, वायरल हो रहे आडियो पर, एएसपी का सामने आया बयान

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदाबाजार जिले के लवन चौकी (Lavan Chouki) प्रभारी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। एक आडियो वायरल (Viral Audio) हुआ है, जिसमें गांजा प्रकरण (Ganja Case) से नाम हटाकर उसे बेवारिस घोषित करने के ​एवज में लाखों रुपए की मांग की जा रही है, जिस पर 8 लाख में सेटलमेंट की बात हो रही है, तो 6 लाख एकमुश्त देने की बात का भी जिक्र किया गया है। इस मामले को लेकर एएसपी बलौदाबाजार (ASP Baloda Bajar) का कहना है कि जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

मिल रही जानकारी के मुताबिक लवन पुलिस ने 11 फरवनी को शुभम साहू (Shubham Sahu) के घर से 100 किलो गांजा (Ganja) जप्त किया है। इस मामले में आरोपियों का नाम रफा—दफाकर जप्त गांजा को बेवारिस घोषित किए जाने के लिए 8 लाख रुपए की मांग लवन पुलिस चौकी प्रभारी बी.के. सोम (B.K. Som) और चौकी मे पदस्थ ए एसआई संजीव राजपुत (Sanjeev Rajput) ने की है। ऐसा वायरल आडियो के संदर्भ में कहा जा रहा है।वायरल हुए आडियो में जिला पुलिस कप्तान (SP Baloda Bajar) तक भी रकम पहुंचाने की बात का जिक्र होने की बात सामने आई है, जिसके चलते मामला और भी ज्यादा गंभीर हो गया है। इस मामले में जो आडियो (Viral Audio) सामने आई है, करीब 4 मिनट का है, जिसमें दो शख्सों के बीच बातचीत में पैसों की लेन—देन, मामला रफा—दफा करने, 8 लाख की बात, 6 लाख पहले भेजने और दो लाख बाद में पहुंचाने सहित अन्य बातों का जिक्र किया गया है।

 

पहले जांच कराई जाएगी

अब इस मामले को लेकर जब एएसपी पीतांबर पटेल (ASP Pitambar Patel) से बात की गई, तो एएसपी पटेल (ASP Patel) का कहना है कि आडियो (Audio) की पहले जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है। एएसपी पटेल (ASP Patel) ने कहा कि जांच के बाद रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: