Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : अजय चंद्रकार को किसका डर ? लाइसेंसी हथियार वापस दिलाने की मांग

CG BREAKING: Who is Ajay Chandrakar afraid of? Demand to return licensed weapons

रायपुर। विधानसभा चुनाव से पहले धमतरी जिले में राजनीतिक माहौल गर्म होता जा रहा है। रविवार को पूर्व विधायक के बेटे चंद्रशेखर गिरी की हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद आज कुरूद से भाजपा उम्मीदवार अजय चंद्राकर ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अपनी लाइसेंसी हथियार वापस दिलाने की मांग की है।

पत्र में अजय चंद्राकर ने कहा, छत्तीसगढ़ में निर्वाचन अधिसूचित होने के कारण निजी लाइसेंसी हथियार प्रशासन द्वारा स्थानीय थाना में जमा करवा लिये गये है, 15 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता चन्द्रशेखर गिरी की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गयी, मृतक के ऊपर पूर्व में हत्या की कोशिश की जा चुकी थी जिसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गयी थी किन्तु प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई.

इसके साथ-साथ मेरे रायपुर व कुरूद आवास की अज्ञात लोगो के द्वारा ” रेकी गयी, जिसकी सूचना मैने प्रशासन को दी पर कोई कार्यवाही आज दिनांक तक नही की गयी। मैने अपने सोशल मीडिया अकांउट में ऐसी घटना की आंशका व्यक्त की थी पर स्थानीय व जिला पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गयी।

आयोग से आग्रह है कि मेरा निजी हथियार अपनी स्वयं की सुरक्षा हेतु चुनाव तक वापस दिलाने के साथ-साथ कुरूद विधानसभा (जिला-धमतरी) अंतर्गत सभी मतदान केन्द्र को अति संवेदनशील घोषित की जायें।

 

Share This: