Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : DSP की अचानक मौत से हड़कंप ..

CG BREAKING: Stirred by the sudden death of DSP ..

जशुपर। जशपुर जिला में अजाक डीएसपी की मौत से हड़कंप मच गया। बताया जा रह हैं कि डीएसपी हरिचरण सिंह घटना के वक्त घर पर अकेले ही थे। तबियत खराब होने पर वह अपने गाड़ी के चालक के साथ निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे थे। यहां से उन्हे सरकारी अस्पताल रिफर कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि डीएसपी की मौत के बाद लापरवाही अस्पताल प्रबंधन द्वारा शव को कचरे के पास स्टेचर पर रख दिया गया। इस बात को लेकर गहरी नाराजगी जतायी जा रही हैं।

जानकारी के मुताबिक जशपुर जिला में अजाक डीएसपी के पद पर हरिचरण सिंह की पोस्टिंग थी। कुछ दिन पहले ही हरिचरण सिंह का रायपुर तबादला हुआ था। बताया जा रहा हैं कि हरिचरण सिंह का परिवार रायपुर में ही निवास करता हैं, वह घर पर अकेले थे। सोमवार की सुबह अचानक तबियत खराब लगने पर उन्होने अपने गाड़ी के चालक को घर पर बुलाया। डीएसपी की तबियत खराब होने पर उन्हे सबसे पहले निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां बिगड़ती हालत को देख उन्हे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान डीएसपी हरिचरण सिंह की मौत हो गयी।

बताया जा रहा हैं कि डीएसपी की मौत के बाद शव को अस्पताल प्रबंधन द्वारा कचरे के पास स्टेचर पर रख दिया गया। इस बात को लेकर मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों द्वारा गहरी नाराजगी जतायी गयी। जशपुर एएसपी ने बताया कि मृतक डीएसपी हरिचरण सिंह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गयी। मौत का कारण क्या हैं, ये अभी स्पष्ट नही हो पाया हैं। शव का पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की सही वजह सामने आ सकेगी। पुलिस विभाग द्वारा मृतक डीएसपी के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गयी हैं।

Share This: