Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : भाजपा प्रत्याशी की कार से पुलिस को मिले साढ़े 11 लाख

CG BREAKING: Police found Rs 11.5 lakh from BJP candidate’s car

कोरबा। कोरबा जिला के पाली तानाखार विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी रामदयाल उईके की कार से पुलिस ने साढ़े 11 लाख रूपये बरामद कर जब्त किया है। पुलिस ने जब ये कार्रवाई की तब कार में खुद बीजेपी कैंडिडेट मौजूद थे। बताया जा रहा है कि पसान क्षेत्र में मतदाताओं को पैसा बांटने के लिए बीजेपी कैंडिडेट पहंुचे हुए थे, तभी दूसरे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को घेरकर पुलिस को बुला लिया। कार की जांच में पैसा बरामद होने के बाद अब पुलिस आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

गौरतलब है कि 17 नवंबर को छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान होना है। मतदान से ठीक पहले कोरबा के पाली तानाखार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी कैंडिडेट की कार से बड़ी मात्रा में पैसा पकड़ाने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात तानाखार से बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थको के साथ पसान क्षेत्र में पहुंचे थे। देर रात को बीजेपी प्रत्याशी की कार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घेर कर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। पैसा बांटने का आरोप लगाते हुए दूसरी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी कैंडिडेट की गाड़ी की जांच करने की बात पुलिस से की गयी।

जिसके बाद पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो उसमें से साढ़े ग्यारह लाख रूपये कैश बरामद किया गया। जिस कार से पुलिस ने कैश जब्त किया उसी कार में बीजेपी कैंडिडेट भी मौजूद थे। लेकिन वे बिना कोई अपना पक्ष रखे कार में चुपचाप बैठे रहे। कोरबा एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस चुनाव के मद्देनजर सघन वाहनों की जांच कर रही है। इसी कड़ी में पसान थाना क्षेत्र में पैसे बांटने की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार की जांच में 11.50 लाख रूपये बरामद किया गया है। पैसों को जब्त कर पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

 

 

 

 

 

Share This: