Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG BREAKING : 3 अक्‍टूबर को संपूर्ण बस्‍तर बंद का ऐलान, प्रधानमंत्री उसी दिन आ रहे बस्तर .. कांग्रेस ने की घोषणा

CG BIG BREAKING: Announcement of complete Bastar bandh on 3rd October, Prime Minister is coming to Bastar on the same day.. Congress announced

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस ने 3 अक्‍टूबर को संपूर्ण बस्‍तर बंद का ऐलान किया है। प्रदेश कांग्रेस मुख्‍यालय राजीव भवन में आज आयोजित प्रेसवार्ता में प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष दीपक बैज ने यह घोषणा की। इस प्रेसवार्ता में मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद थे। बैज ने कहा कि केंद्र सरकार नगरनार स्‍टील प्‍लांट को बेचने का साजिश कर रही है। यह बस्‍तर की भावनाओं के खिलाफ है। इसके विरोध में 3 अक्‍टूबर को बस्‍तर बंद रहेगा।

बताते चले कि 3 अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्‍तर के दौरे पर आ रहे हैं। प्रेसवार्ता में मुख्‍यमंत्री बघेल ने कहा कि राज्‍य सरकार नगरनार स्‍टील प्‍लांट के निजीकरण के विरोध में है। हमें केंद्र सरकार को लिखकर दिया था कि यदि केंद्र सरकार नगरनार स्‍टील प्‍लांट नहीं चला सकती तो राज्‍य सरकार को दे दे। राज्‍य सरकार नगरनार स्‍टील प्‍लांट को खरीदने को तैयार है। इस संबंध में हमने विधानसभा से भी प्रस्‍ताव पास किया है, लेकिन मोदी सरकार हमें इसकी अनुमति नहीं दे रही है।

Share This: