Trending Nowमनोरंजन

Bollywood News : सिंगर Alka Yagnik को हुई ये रेयर बीमारी, शॉक में फैन्स

Bollywood News : मशहूर प्लेबैक सिंगर अल्का याग्निक ने एक खबर अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. सिंगर ने खुलासा किया है कि वह एक ‘रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस’ नाम की बीमारी से गुजर रही हैं. अल्का याग्निक ने बताया कि वह अचानक सुन नहीं पाती थी और जब सुनने में समस्या का पता चला तो उन्होंने इसकी जांच कराई. मशहूर सिंगर ने स्वीकार किया कि वह अभी भी अपनी बीमारी से जूझ रही हैं और उन्होंने अपने कलीग को एहतियात बरतने की सलाह दी है.

अल्का याग्निक ने अपनी बीमारी के बारे में खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, ”कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी सुन नहीं पा रहा हूं. इस घटना के बाद के हफ्तों बाद कुछ साहस जुटाकर मैं अब अपने उन सभी दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं एक्शन से गायब क्यों हूं.”

अल्का याग्निक ने इस चीजों से बचने की दी सलाह

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ”मेरे डॉक्टरों ने एक रेयर सेंसरी न्यूरल नर्व हियरिंग लॉस (Rare Sensory Neural Nerve Sensory Loss) बताया, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है…. इस अचानक आए बड़े झटके से मैं पूरी तरह से अंजान थी. जैसा कि मैं इसके साथ समझौता करने की कोशिश कर रही थी. कृपया अप सभी मेरे लिए प्रार्थना करें. अपने फैन्स और युवा कलीग को मैं बताना चाहूंगी कि बहुत तेज संगीत और हेडफोन के संपर्क में आने से बचें.”उन्होंने आगे लिखा, ”एक दिन मैं अपने पेशेवर जीवन के स्वास्थ्य संबंधी खतरों को शेयर करना चाहती हूं. आपके प्यार और सपोर्ट से मैं अपने जीवन को फिर से ठीक करने और जल्द ही आपके पास वापस आने की उम्मीद कर रही हूं. इस महत्वपूर्ण पल में आपका सपोर्ट और समझ मेरे लिए बहुत मायने रखेगी.”

1980 में बतौर सिंगर शुरू हुआ था अल्का याग्निक का करियर

बता दें कि अल्का याग्निक ने बतौर सिंगर 1980 में अपना करियर बॉलीवुड में शुरू किया था. उन्होंने बॉलीवुड में ना जाने कितने हिट, सुपरहिट गाने दिए. इनमें ‘तेजाब’ का एक दो तीन, ‘लावारिस’ का मेरे अंगने में, ‘फूल और कांटे’ से धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है, ‘दिलवाले’ से सातों जनम में तेरे, ‘कल हो ना हो’ से कुछ तो हुआ है, ‘खलनायक’ से चोली के पीछे क्या है… जैसे ना जाने कितने हिट गाने अल्का याग्निक ने इंडस्ट्री को दिए हैं.
TAGS

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: