Trending Nowशहर एवं राज्य

कावड़ियो के लिए अच्छी सड़क बनाने बोल बम समिति ने किया नितिन नवीन का सम्मान

Bol Bam Committee honored Nitin Naveen to build a good road for the Kavadis

रायपुर। बिहार के पूर्व पथ निर्माण मंत्री और बिहार से भाजपा के वरिष्ठ विधायक साथ ही छत्तीसगढ़ प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन का छत्तीसगढ़ की बोल बम समिति ने आत्मीय अभिनंदन किया। शहर के वृंदावन हाल में नितिन नवीन के लिए विशेष रूप से आयोजित कार्यक्रम में कावड़ यात्रा पर जाने वाले लोगो ने अपना अनुभव बताते हुए कहा इस बार जब वो कावड़ यात्रा के लिए बिहार की सड़को से गुजरे तो बहुत अच्छा अनुभव हुआ, पैरो को राहत मिली और यात्रा सुविधाजनक तरीके से संपन्न हुई। सुरेंद्र उपाध्याय ने अपना अनुभव रखते हुए नितिन नवीन के साथ उनके माता पिता को भी धन्यवाद दिया और कहा आपने धर्म प्रेमियों की चिंता की है आपके माता पिता ने आपको बहुत अच्छे संस्कार दिए है हम आपके साथ उनका भी अभिनंदन करते है।

कार्यक्रम में नितिन नवीन में कहा मेरे लिए यह सौभाग्य का विषय है कि मेरे काम से आपको सुविधा हुई किसी के लिए भी इससे बड़ी संतुष्टि की बात नही हो सकती है।नितिन नवीन ने कहा कावड़ यात्रा के पुरे रास्ते से वो खुद गुजरे और एक मॉनिटरिंग टीम बनाई जिसकी वजह से वहा अच्छा काम हो पाया, रास्तों में गंगा जी लाई गई रेट का इस्तेमाल हुआ, आगे भी बिहार से पैदल गुजरने वाले यात्रियों को तकलीफ न हो इसके लिए वो एक विधायक के नाते प्रयास करते रहेंगे।

कार्यक्रम में शामिल सीए अमित चिमनानी ने कहा आजकल राजनीतिक लोगो के लिए कम ही ऐसा मौका आता हैं की लोग इनके काम से खुश हो और अभिनंदन करे लेकिन नितिन नवीन जी ने अपने कार्यों से सभी का आशीर्वाद प्राप्त किया है कावड़ यात्रियों का ध्यान रखने के लिए भोले बाबा भी उनसे बहुत प्रसन्न हुए होंगे।

समिति ने नितिन नवीन का शाल श्रीफल से सम्मान किया गया और छत्तीसगढ़ की संस्कृति से जुड़े स्मृति चिन्ह भेंट किया।

कार्यक्रम में भूपेंद्र सव्व्वनी, राम अवतार तिवारी, अवतार बोल बम सेवा समिति के सदस्य रामअवतार तिवारी, प्रभु गंगवानी, श्याम बिहारी शर्मा, सुरेंद्र उपाध्याय, पुष्पेंद्र उपाध्याय, नकुल अवतार, बागल बढ़ते कदम के प्रेम मध्यानी, अमित मेशरी, आदि शामिल रहे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: