Trending Nowशहर एवं राज्य

BJP PRESS CONFRENCE : कांग्रेस एंटी नेशनल एक्टिविटी की पोशाक है – सांसद संतोष पाण्डेय

BJP PRESS CONFERENCE : Congress is the dress of anti national activity – MP Santosh Pandey

रायपुर। आज भाजपा सांसद संतोष पांडे की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। उन्होंने कांग्रेस राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के बयान पर पीसी ली।

बता दे रंजीत रंजन का बयान था कि छत्तीसगढ़ के युवा, जवाब, माता, बहनों और शहीदों का अपमान है। बिहार से आयातित सांसद नक्सलियों का समर्थन कर रहे है। कांग्रेस और नक्सली एक दूसरे के प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष साथी है। जीरम का सच बताने का दावा करने वाले चुप क्यों है। रंजीता रंजन के जरिये सच सामने आया है।

राजीव गांधी फाउंडेशन अभी अभी बन्द हुआ है पर उस मे किस की फंडिंग थी सब को पता है जाकिर नायक भी इस फाउंडेशन चंदा लेता था। चंदा लेने वाला कौन देने वाला कौन सब जानते है।बाटला हाउस केस में आंसू कौन बहाया था सब जानते है जो कि आंतकी साबित हुआ उस के लिए रोने वाले कौन है। पीएम रहते मनमोहन सिंह ने खड़े होकर किसका स्वागत किया था ऐसे यासीन मलिक के समर्थंक कौन है।

आज रंजीत रजंन ने भी वही किया। हजारों लोगों को नक्सलियों ने शहीद किया। आज कांग्रेस की सांसद कहती है कि हम से वो अलग नही है, जवाब देना होगा।

वो दृश्य लोग भूले नही, जब झीरम घाटी घटना के समय कवासी लखमा हास्पीटल में थे और उसके गांल में थपकी मार कर कौन पूछा था कैसे फंसा दिया ?? छत्तीसगढ़िया के नाम पर बिहार से आयातित सांसद ने छत्तीसगढ़ीया का अपमान किया है।

रंजीता रंजन का यह बयान छत्तीसगढ़ का अपमान है। मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना होगा कि इसके पीछे क्या कांग्रेस को कहना है।

Share This:
%d bloggers like this: