Trending Nowशहर एवं राज्य

Bilaspur: पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई का VIDEO, चोरी के संदेह में युवकों ने डंडे से पीटा , गिड़गिडाता रहा- मुझे माफ कर दो, फिर भी नहीं माने

बिलासपुर। शहर में चोरी के संदेह में एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में चार से पांच युवक उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं युवकों ने उसे पीटने के लिए पैर बांध दिया, फिर पेड़ से उल्टा लटका दिया था। वीडियो में युवक उनसे बार-बार माफी मांग रहा है और अपनी करतूतों की सजा देने के लिए जेल भेजने की बात कह रहा है। फिर भी युवक उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले तीन युवकों को पकड़ लिया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक चोरी करते रंगे हाथों पकड़ाया था, जिसे पुलिस ने छोड़ दिया। इसलिए युवकों ने उसकी पिटाई कर दी है।

रतनपुर क्षेत्र के गढ़वट निवासी महावीर सूर्यवंशी सीपत क्षेत्र के उच्चभट्‌ठी गांव में चौकीदार का काम करता था। सोमवार की सुबह वह मनीष खरे के घर के दरवाजे की कूंडी खोलकर घुस रहा था। तभी उसे पकड़ लिया गया। इस दौरान चोरी के संदेह में पकड़कर उन्होंने पुलिस के डायल 112 को कॉल किया। फिर पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। तब महावीर नशे में था। इस दौरान पुलिस ने उसे बिना कार्रवाई के छोड़ दिया।

दोबारा घर में घुसा युवक और भाग निकला
यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस के छोड़ने के बाद महावीर दोबारा मनीष के घर में घुस गया था। इस दौरान परिजनों ने उसे देख लिया, तब वह भाग निकला। इसके बाद से मनीष व उसके दोस्त उसे खोज रहे थे। गुरुवार को वह गांव के बाहर फार्म हाउस में मिल गया। तब मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव व उसके अन्य साथी उसे पकड़कर ले आए।

उल्टा लटकाकर पिटाई किया और बनाया वीडियो
मनीष खरे के साथ ही युवराज, जानू और उसके साथियों ने उसे पकड़कर जमकर पटाई की। पिटाई की घटना का उन्होंने बकायदा वीडियो भी बनाया है। जिसमें युवक की डंडे से पिटाई कर उसे पेड़ से उलटा लटका दिया गया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। चार से पांच युवक बारी-बारी से उसे पीटते रहे।

वीडियो में पिटाई खाने वाला युवक अपनी गलती के लिए माफी मांग रहा है। इस दौरान ग्रामीण युवक एक-दूसरे को उकसाकर उसकी पिटाई कर रहे हैं। बेरहमी से पिटाई के बीच अपना बचाव करने युवक पेड़ पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। फिर भी युवक उसकी जमकर पिटाई करने नजर आ रहे हैं। मार खाने के बाद युवक भाग निकला है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद प्रशिक्षु IPS विकास कुमार व उनकी टीम ने युवकों की तलाश शुरू कर दी है। वीडियो से पहचान कर पुलिस ने फिलहाल तीन युवकों को पकड़ लिया है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। इस केस में पुलिस ने मनीष खरे, युवराज खरे और जानू भार्गव को अभी गिरफ्तार किया है।

डर से छोड़ दिया काम
इधर, इस घटना के बाद पुलिस ने महावीर की तलाश शुरू कर दी है। वह फार्म हाउस में नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि वह पिटाई के बाद गांव छोड़कर भाग निकला है। प्रशिक्षु IPS विकास कुमार ने बताया कि युवक के अपने रिश्तेदार के यहां सेलर में रहने की जानकारी मिली है। शनिवार को पुलिस उसे लेकर आएगी और उसकी तरफ से केस दर्ज कर पकड़े गए युवकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: