Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

BIG UPDATE : खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगे शीजान खान, कोर्ट ने दी विदेश जाने की इजाजत

BIG UPDATE: Sheezan Khan will be seen in Khatron Ke Khiladi 13, court gives permission to go abroad

वसई कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पासपोर्ट शीज़ान को देने और विदेश ( साउथ अफ़्रीका ) जाने और टीवी सीरियल रियलिटी शो में काम करने की इजाज़त दी है. यह आदेश 10 जुलाई 2023 तक के लिए है. लौटने के बाद पासपोर्ट वापस जमा कराना होगा. शीजान खान जल्द ही रोहित शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन में नजर आ सकते हैं. दरअसल, शीजान खान कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे थे, जिस वजह से वे शो के मेकर्स को कोई जवाब नहीं दे पा रहे थे.

क्या बोलीं शीजान की बहन फलक नाज

शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा- ‘हम हॉनरेबल कोर्ट का बहुत बहुत शुक्रिया करना चाहेंगे कि उन्होंने शीजान को खतरों के खिलाड़ी शो के लिए अब्रॉड ट्रैवल करने की इजाजत दी है.’एक्टर शीजान ने भी कहा- ‘मुझे कोर्ट पर पूरा यकीन था. जस्टिस कभी नहीं मरता.’ एक्टर की बहन फलक नाज भी कोर्ट की हियरिंग के दौरान वहीं मौजूद थीं. ऐसे में शीजान की बहन ने कहा- ‘मैं बहुत खुश हूं कि मेरा भाई एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो रहा है और वह अब अपने आने वाले जीवन के लिए कमाई कर पाएगा.’

क्या था मामला?

बता दें, टीवी एक्टर शीजान खान अपनी को-स्टार रहीं तुनिषा शर्मा केस में आरोपी बनाए गए थे. तुनिषा शर्मा की मॉम ने शीजान के खिलाफ केस दर्ज कराया था. एक्टर पर आरोप लगाए गए थे कि ‘शीजान की वजह से ही तुनिषा ने मौत को गले लगाया था.’ तुनिषा शर्मा ने कथित तौर पर एक टीवी शो के सेट पर सुसाइड कर लिया था. तुनिषा और शीजान शो अलीबाबा: दास्तां-ए-काबुल में साथ काम करते थे. 24 दिसंबर को तुनिषा इस शो के सेट पर मृत पाई गई थीं. इस घटना के अगले दिन ही शीजान को अरेस्ट कर लिया गया था और उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था. घटना के 70 दिनों के बाद शीजान को बेल पर छोड़ा गया था.एक्टर शीजान खान को 5 मार्ट को बेल मिली.

Share This: