Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG STATMENT : छत्तीसगढ़ में ED की आज ताबड़तोड़ कार्यवाही, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दिया बड़ा बयान

Today’s swift action by ED in Chhattisgarh, former Chief Minister Dr. Raman Singh made a big statement

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए ईडी कार्रवाई पर कहा कि अगर आप पाक साफ है फिर ईडी से डरना क्यों ? सोनिया गांधी राहुल को बचाने के लिए वहां पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. ईडी को जिस पर भी शक होता है वहां कार्रवाई होती है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान पर पूर्व सीएम डाॅ. रमन सिंह ने कहा, झंडा भारत की शान है, आजादी का प्रतीक है. झंडे को लेकर किसी भी तरीके का बयान नहीं देना चाहिए. जाति, पंथ, समाज से हटकर सभी को ध्वजारोहण में हिस्सा लेना चाहिए. वंदे मातरम सभी को बोला जाना चाहिए. छोटी मानसिकता लेकर काम नहीं किया जाना चाहिए. आजादी के 75वें वर्ष पर अमृत महोत्सव मना रहे हैं. इसमें तेरा मेरा कुछ नहीं होना चाहिए. किसी एक दल का काम न होकर सभी दलों का काम है और रही बात आरएसएस की तो जहां राष्ट्रीय कार्यालय है वहां पर झंडे फहराए जाएंगे.

संगठन में बदलाव को लेकर डॉ. रमन ने कहा, संगठन को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष का विशेषाधिकार होता है. पार्टी से जुड़े सारे फैसले संगठन के लोग लेते हैं. अगर फैसला लेना हुआ तो संगठन ही फैसला लेगा. सुपेबेड़ा में किडनी बीमारी को लेकर पूर्व सीएम ने कहा, सरकार पूरी तरीके से पीछे रह गई है. आज जो सुपेबेड़ा की स्थिति है, इससे साफ है कि सरकार पूरी तरीके से असफल है. जनजीवन लगातार प्रभावित है.

कांग्रेसियों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा, प्राइवेट ऑर्गेनाइजेशन द्वारा झूठे आंकड़े जारी करवाए जा रहे हैं. रोजगार के नाम पर युवाओं को ठग रहे हैं. सबको घर पहुंच सेवा दारू पहुंचाने का काम कर रहे हैं. एक भी रोजगार जारी किया, उसका शोध पत्र जारी किया जाए. राज्य सरकार गोबर बेचने के लिए प्रेरित कर रहे हैं सिर्फ झूठे आंकड़े लेकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: