Trending Nowदेश दुनियाशहर एवं राज्य

BIG NEWS : मंत्री टीएस सिंहदेव को दी बड़ी जिम्मेदारी, किसानों पर कांग्रेस का फोकस, जानिए क्या है मामला ?

Big responsibility given to Minister TS Singhdev, Congress’s focus on farmers, know what is the matter?

रायपुर। कांग्रेस में इन दिनों चिंतन का दौर चल रहा है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी में आने वाले कुछ दिनों में बड़े बदलाव दिखेंगे। क्योंकि पार्टी न केवल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी है, बल्कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर भी कांग्रेस की नजर है। इन चुनावों में छत्तीसगढ़ का अहम रोल रहने वाला है। वही, कांग्रेस राजस्थान के उदयपुर में किसानी व किसानों के लिए चिंतन शिविर लगाने जा रही है, जिसमें छत्तीसगढ़ से भी एक दिग्गज नेता को शामिल किया गया है।

टीएस सिंहदेव को कमेटी में किया गया शामिल –

दरअसल, कांग्रेस उदयपुर में 13, 14 और 15 मई को राजस्थान के उदयपुर में किसानी और किसानों को लेकर चिंतन शिविर आयोजित करने जा रही है। तीन दिन चलने वाले इस शिविर के लिए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। इस कमेटी में छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को शामिल किया गया है।

इन नेताओं को भी मिली जगह –

इसके अलावा कमेटी में मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल, नाना पटोले, प्रताप सिंह बाजवा, अखिलेश प्रसाद सिंह, गीता कोरा और अजय कुमार लल्लू को भी शामिल किया गया है।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: