Trending Nowदेश दुनिया

BIG NEWS : मर्यादा भूल गई SDM शुक्ला, मरे हुए बच्चें की माँ पर बरसी, पद की हनक में दर्द नही हुआ महसूस

SDM Shukla forgot the dignity, rained on the mother of the dead child, did not feel pain in the hum of the post

गाजियाबाद। हनक दिखाती एसडीएम की एक तस्वीर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से आई है। इलाका मोदीनगर है, जहां कानून का पालन कराने की कथित शक्ति मिलने के बाद SDM शुभांगी शुक्ला भाषा की मर्यादा भूल गई हैं। वाकया मेरठ हाइवे पर लगे एक जाम का है, जहां एसडीएम साहिबा उस मां पर बरस रही हैं, जिसका बच्चा एक दिन पहले एक हादसे का शिकार होकर जान गंवा चुका है। पद की हनक में शायद एसडीएम साहब वो दर्द महसूस भी नहीं कर पा रहीं, जिससे पीड़ित मां अपने बच्चे के लिए न्याय मांगने को उसके अंतिम संस्कार के कुछ घंटे बाद धरने पर बैठी है।

यूपी के जिला गाजियाबाद में बुधवार को सड़क हादसे में छात्र अनुराग भारद्वाज की मौत के बाद स्कूल प्रिंसिपल की गिरफ्तारी नहीं होने से परिजनों में आक्रोश था। परिजनों ने गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान मोदीनगर तहसील की एसडीएम शुभांगी शुक्ला से उनकी कड़ी नोकझोंक हुई। इस घटनाक्रम से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

वीडियो में धरने पर बैठी एक महिला एसडीएम से यह कह रही है, ‘तरीका आपने बिगाड़ा है मैम। आपसे हाथ जोड़कर कह रहे हैं तीनों को अरेस्ट करो।’ इस पर एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने कहा, ‘कोई चीज समझती नहीं हो।’ एसडीएम की बात का जवाब देते हुए महिला ने कहा, ‘क्या समझें, समझाओ मैम समझाओ।’

दरअसल, महिला और एसडीएम में इस बात को लेकर नोकझोंक हो रही थी कि स्कूली बस ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा प्रिंसिपल को अरेस्ट क्यों नहीं किया गया था। इस दौरान एसडीएम शुभांगी शुक्ला बिगड़ गईं। उन्होंने गुस्से भरे लहजे में उंगली उठाकर तेज आवाज में महिला से कहा, ‘चुप रहिए बस, हो गया। इतनी देर से समझा रही हूं।’ एसडीएम ने यह वाक्य एक-दो नहीं, बल्कि पूरे तीन बार दोहराया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: