Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, बीच-बचाव करने उतरे समर्थक की हत्या

BIG BREAKING: Deadly attack on Congress candidate, supporter who came to intervene murdered

छतरपुर. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के बीच छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है. इस हमले में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा की गाड़ी चला रहे कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान खान की मौत हो गई. मामले में विक्रम सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

यह घटना छतरपुर जिले के अकौना गांव के पास की है. छतरपुर की राजनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रम सिंह नातीराजा शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ खजुराहो थाना पुहंचे. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात सूचना मिली कि बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया टेक इलाके में वोटर्स को रुपए बांट रहे हैं. इसके बाद नातीराजा अपनी टीम के साथ रनेहफाल रोड से टौरिया टेक की तरफ निकल गए.

बीच-बचाव करने उतरे समर्थक की हत्या –

कांग्रेस नेता विक्रम सिंह नातीराज के मुताबिक उन्हें रास्ते में अकौना गांव के पास बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके समर्थक मिले. उन्होंने पहले गाली-गलौच की और फिर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की. इस दौरान उन्हें बचाने के लिए गाड़ी से निकले सलमान खान के ऊपर हमला कर दिया. मौके पर गोलीबारी भी की और फिर सलमान पर गाड़ी चढ़ाकर भाग निकले. नातीराजा ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना में राजनगर विधानसभा से यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शिवम बुंदेला के पैर में भी चोट आई है. घटना के बारे में बताते हुए नातीराजा फूट-फूटकर रोने लगे.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा-आरोप झूठे –

बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने वीडियो जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार और उनके समर्थकों पर शराब के नशे में आपस में वाहन टकराने की बात कही है. उन्होंने मामले की जांच की बात कही है. वहीं मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि बेटे को गाड़ी से कुचलकर मारा गया है.

 

 

 

 

 

 

Share This: