Trending Nowशहर एवं राज्य

ईडी आईटी को डराने से पहले चाकू बाजो को डरा ले मुख्यमंत्री: अरूण साव

  • छत्तीसगढ़ को क्या पश्चिम बंगाल बना रहे हैं भूपेश: भाजपा

रायपुर। छतीसगढ़ प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की राह पर चल रहे हैं और भ्रष्टाचार को संरक्षण देने के लिए राज्य में केंद्रीय एजेंसियों को धमकाने की खुली चेष्टा कर रहे हैं। आखिर किस बात का डर है?

पिछले दिनों जहां-जहां इस प्रकार की छापेमारी कार्रवाई हुई बड़ी मात्रा में , नोटों के ढेर, अचल संपत्ति , जेवरात बरामद किए गए। देश भ्रष्टाचार के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है भूपेश बघेल सदैव क्यों इसमें एक बाधा बनने का प्रयास करते हैं।

श्री साव ने कहा कि जो गलत नहीं करता वह कभी डरता नहीं है और बार-बार धमकी चमकी वही देते हैं जिन्होंने कुछ गलत किया होता है और उन्हें अपने किए का पर्दाफाश होने का भय सता रहा हो, कांग्रेस पार्टी भी इसी भय से गुजर गई है और प्रतिदिन ईडी आएगा, आइटी आएगा तो कारवाही करेंगे ऐसी बयान बाजी कर रहे हैं श्री साव ने कहा कि चाकू बाज तो मुख्यमंत्री से डर नहीं रहे हैं और बेतहाशा चाकू बाजी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ऐसे में ईडी और आईटी को डराने धमकाने और उन पर कार्रवाई करने की बात करने से पहले चाकू बाजों को डराले ले, तो प्रदेश की जनता का भला हो जाएगा।

श्री साव ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि व्यापारियों को डराया धमकाया है इसकी शिकायत मिल रही है, उसे सार्वजनिक करना चाहिए जिससे जनता को समझ में आए कि मुख्यमंत्री किसके लिए बेटिंग कर रहे हैं किसे बचाना चाहते है? मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा दिया बयान पूरी तरीके से संघीय ढांचे का उल्लंघन है एवं यह उल्लंघन बार-बार करने पर उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए।

Share This:
%d bloggers like this: