मनोरंजन

April 2024 Upcoming Movies: मूवी लवर्स के लिए अप्रैल का महीना होगा खास, एंटरटेंट करने आ रही ये 11 धमाकेदार फिल्म

April 2024 Upcoming Movies: अप्रैल का महीना मूवी लवर्स के लिए बड़ा खास होने वाला है दरअसल, इस महीने 4-5 मूवी नहीं बल्की 11 मूवी रिलीज होने वाली है। जिसमे बड़े मियां छोटे मियां, मैदान, अमर सिंह चमकीला, फैमिली स्टार, मिस्टर एंड मिसेज माही समेत कई फिल्में शामिल हैं।

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वी सुकुमारन की फिल्म 10 अप्रैल को थियेटर में आने वाली है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय और टाइगर खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे, जिसमें वह चोरी हुए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं. फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं।

मैदान

इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने वाली फिल्म ‘मैदान’ को अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया. इस फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं.

अमर सिंह चमकीला

नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाली फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर पर बेस्ड है, जिनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

रुसलान

एक्शन थ्रिलर फिल्म में आयुष शर्मा और सुश्री मिश्रा हैं। निर्देशक करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित रुसलान 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में आयुष के अलावा अभिनेता जगपति बाबू भी हैं।

फैमिली स्टार

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की रोमांटिक-कॉमेडी 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म को पारासुरम पेटला ने डायरेक्ट किया है। विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की जोड़ी पहली बार एक साथ आ रही है।

मिस्टर एंड मिसेज माही

फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ अभिनेता राजकुमार राव भी हैं. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो 19 अप्रैल से दर्शकों का मनोरंजन करेगी। इस फिल्म को शरण शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

अरनमनई 4

तमन्ना भाटिया की तमिल हॉरर कॉमेडी भी अप्रैल में आ रही है। यह फिल्म सुंदर सी द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसमें सी सुंदर के साथ-साथ तमन्ना, राशी खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, केएस रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली शामिल हैं. यह अरनमनई फिल्म सीरीज की चौथी किस्त है।

दो और दो प्यार

विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म में सेंधिल रामामूर्ति और प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैं। फिल्म रोमांस और ह्यूमर का तड़का है। ‘दो और दो प्यार’ का निर्देशन शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है, जो एक अवॉर्ड विनर एड फिल्ममेकर हैं। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है।

लव सेक्स और धोखा 2

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित ‘एलएसडी 2’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फिल्म के टीजर लॉन्च से पहले दिबाकर बनर्जी ने एक वीडियो शेयर करके ऑडियंस को चेतावनी दी है और कहा है कि इस फिल्म को फैमिली के साथ ना देखा जाए।

मंकी मैन

एक्टर देव पटेल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘मंकी मैन’ भगवान हनुमान की कथा से प्रेरित है। फिल्म में शोभिता धूलिपाला, विपिन शर्मा, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे, सिकंदर खेर, पितोबाश, मकरंद देशपांडे और शार्ल्टो कोपले भी हैं।

जेएनयू

विनय शर्मा लिखित और निर्देशित फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, उर्वशी रौतेला, पीयूष मिश्रा, रवि किशन, विजय राज, रश्मि देसाई, अतुल पांडे और सोनाली सहगल भी हैं।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: