Trending Nowशहर एवं राज्य

छत्तीसगढ़ में जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल, OPD सेवाएं रहेंगी बंद

रायपुर: अंबेडकर अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर (जूनियर डॉक्टर) हड़ताल पर जा रहे हैं. शनिवार को अस्पताल की OPD सेवा बंद कर दी जाएंगी. डॉक्टर एसोसिएशन ने शुक्रवार को घोषणा की कि जब तक NEET PG काउंसलिंग नहीं होती है तबतक देशभर के रजिस्टर डॉक्टर शनिवार से हड़ताल पर रहेंगे. ऐसे में मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि पिछले 2 साल से कोविड की वजह से सभी डॉक्टर मेंटल स्ट्रेस से जूझ रहे हैं. कोई भी डॉक्टर अपने घर नहीं जा पाया है. वहीं लगातार एग्जाम और काउंसलिंग में लेट होने की वजह से मानसिक दबाव डॉक्टरों पर बढ़ रहा है.

डॉक्टरों पर बढ़ रहा है मानसिक दबाव

डॉक्टरों ने बताया कि हम लोग पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज के सामने सिंबालिक प्रोटेस्ट कर रहे हैं. NEET-PG काउंसलिंग में लेट होने की वजह से प्रदर्शन कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि सरकार इसको जल्द से जल्द से काउंसलिंग करे.

पूरे देश में शनिवार से रेगुलर ओपीडी सेवाएं को बंद रहेंगी. इमरजेंसी सेवाएं अगले निर्णय तक शुरू रहेंगी. बता दें कि NEET-PG एग्जाम जो जनवरी 2021 में होना था वह 11 सितंबर को हुआ है. एग्जाम लेट हुआ है इसके बाद काउंसलिंग लेट हो रही है. सेंट्रल गवर्नमेंट उस पर जल्दी से जल्दी ध्यान देकर जल्दी काउंसलिंग कराए. जब तक काउंसलिंग नहीं शुरू होती है तब तक हम हड़ताल करेंगे

cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: