Trending Nowशहर एवं राज्य

पुलिस के कॉम्बिंग अभियान में फंसे 47 पुराने वारंटी जेल गए; 80 को दी चेतावनी

बिलासपुर। लंबे समय से फरार वारंटियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तड़के कॉम्बिंग ऑपरेशन लॉन्च किया। एएसपी उमेश कश्यप के नेतृत्व में हर थाने की पुलिस टीम ने ऐसे समय अपराधियों के घर का दरवाजा खटखटाया जब सभी गहरी नींद में थे। गुंडे-बदमाशों को भागने का भी मौका नहीं मिला। ऐसे करीब 47 पुराने वारंटियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 80 को चेतावनी देकर छोड़ दिया कि वे भविष्य में किसी अपराध में शामिल नहीं होंगे।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीमों ने सुबह 4 बजे छापामार शैली में बस्तियों और निगरानी बदमाशों के घर दबिश दी। लम्बे समय से फरार आरोपियों को पकड़ने हेतु सघन चेकिंग की गई, जिसमें सर्वाधिक 12 वारंटी सिविल लाइन थाना क्षेत्र से गिरफ्त में आए। इसके अलावा सरकंडा, चकरभाठा, सिरगिट्टी, कोतवाली, कोनी, तारबाहर और सकरी थानों द्वारा भी 35 वारंटियों की गिरफ्तारी की गई।

इस दौरान पुलिस 80 से अधिक गुंडा, निगरानी और माफी बदमाशों के घर तक पहुंची। पुलिस टीम ने वर्तमान में बदमाशों की गतिविधियों की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्हें अपराधों से दूर रहने की सख्त चेतावनी देते हुए अपराध के बारे में पुलिस को सूचना देने की नसीहत भी पुलिस टीमों द्वारा

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: