Trending Nowदेश दुनिया

VIRAL BREAKING : NSUI जिला अध्यक्ष बनाने 10 लाख की डिमांड, सोशल मीडिया पर ऑडियो और चेटिंग वायरल

Demand for 10 lakh to make NSUI district president, audio and chatting viral on social media

डेस्क। कांग्रेसी विचारधारा से प्रेरित विदयार्थियों की इकाई, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने पुलिस के साइबर सेल में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए आशंका जाहिर की है कि वर्चुअल एप के माध्यम से मेरे खिलाफ जो भ्रामक जानकारी फैलाई जा रही है, वो पूरी तरह झूठ है। ऐसे लोग जो वर्चुअल एप का सहारा लेकर ये सब भ्रामक जानकारी फैला रहे हैं वे खुद सामने न आकर एप के माध्यम से ये सब कर रहे हैं, वो खुद कितने बड़े फ़्रॉड होंगे। ऐसे अज्ञात तत्वों के खिलाफ पुलिस के साइबर क्राइम में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, आज सोशल मीडिया में एक कथित आडियो और चैटिंग वायरल हुई हैं, जिसे एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे का बताया जा रहा है। आडियो की एक प्रति हमारे पास सुरक्षित है। इस आडियो में एनएसयूआई का जिला अध्यक्ष बनाने के लिए तथाकथित रूप से 5 से 10 लाख रूपये या एक चार पहिया कार मांगते बताया जा रहा है।

इस आडियो को एकबारगी सुनने पर पता चलता है कि NSUI का जिला अध्यक्ष बनने के​ लिए मोटी रकम 5 से 10 लाख देने की बात कही जा रही है। एक आदमी इसे स्वीकार भी कर रहा है। सामने वाले शख्स ने कालेजों से होने वाली वसूली तक का हिस्सा मांग डाला। यहाँ तक एक इनोवा गाड़ी की माँग भी की है। सोशल मीडिया में आरोप लगा है कि यह आवाज चौकसे और एक एनएसयूआई कार्यकर्ता की है जबकि आडियो को कोई भी कानूनी मान्यता नही है।

इसी तरह जो फेसबुक चैटिंग वायरल हुई है, उसमें भी जिला अध्यक्ष बनने के लिए मोटी रकम लेने—देने की बात कही गई है। वैसे वायरल चेटिंग में कहीं भी चौकसे का नाम नही है और ना ही पीड़ित पक्ष का। ऐसे में इसके फर्जी होने का दावा भी किया जा रहा है।

फिर भी एहतियातन एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा दी है तथा इसकी जांच की मांग की है। इधर सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी की साफ़ स्वच्छ राजनीति वाली सोच कैसे साकार होगी जब भ्रष्ट चेहरे संगठन में होंगे। साथ ही दलालों को हटाओ कांग्रेस बचाओ के नारे लग रहे हैं। उक्त ऑडीओ रिकॉर्डिंग की जाँच कराई जाए तो ये पूरी तरह सही साबित होंगे और दलालों और चोरों का चेहरा बेनक़ाब होगा।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: