Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

VIKRAM VEDA TRAILER RELEASE : दमदार एक्शन के साथ ऋतिक और सैफ की फ़िल्म ‘विक्रम वेदा’ का ट्रेलर रिलीज

VIKRAM VEDA TRAILER RELEASE: Trailer release of Hrithik and Saif’s film ‘Vikram Veda’ with strong action

हैदराबाद। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ का गुरुवार को ट्रेलर रिलीज हो गया है. इससे पहले फिल्म ‘विक्रम वेदा’ का 24 अगस्त को टीजर रिलीज हुआ था. टीजर में दोनों ही स्टार दमदार एक्शन में दिख रहे थे. ठीक वैसे ही ट्रेलर में दोनों ही स्टार्स का दमदार एक्शन और धांसू अवतार दिख रहा है. इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया हैं. यह तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है. इससे पहले ऋतिक ने फिल्म के सेट से शानदार और जानदार तस्वीरें भी शेयर की थी. फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं.

2.50 मिनट के ट्रेलर में ऋतिक रोशन का इंटेंस लुक और सैफ अली खान के बीच जबरदस्त एक्शन पैक जंग देखने को मिल रही है. फिल्म राधिका आप्टे ने सैफ अली खान का रोल प्ले किया है. वह एक वकील के रोल में होंगी, जो पति सैफ के खिलाफ जाकर उनके टारगेट वेधा (ऋतिक रोशन) को केस लड़ती दिखेंगी.

ट्रेलर में ऋतिक और सैफ अली खान की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इससे पहले ऋतिक और सैफ संग काम करने के अनुभव के बारे में निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा था, ‘सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है, हमारे सुपर टैलेंटेड और अद्भुत क्रू के साथ, हम स्क्रिप्ट लेवल पर जो हमने कल्पना की थी, उसे हासिल करने में सक्षम रहें’.

उन्होंने आगे कहा था, ‘अब हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं करने के पक्ष में नहीं हैं. वहीं, ऋतिक रोशन तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऋतिक ने कहा था, ‘वेधा का किरदार और इस पर किया गया मेरा काम बाकी काम से अलग है, क्योंकि मुझे हीरो होने की इमेज को तोड़ना था और अभिनय के अगले और चौंकाने वाले चरण में कदम रखना था.’ ऋतिक ने आगे लिखा था कि उन्हें फिल्म में सैफ अली खान समेत सभी कलाकारों के साथ काम कर नया अनुभव मिला है. ये बता दें यह फिल्म इस साल 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: