Trending Nowशहर एवं राज्य

VIDEO BREAKING : मंत्रालय की 6वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, देखें खतरनाक वीडियो ..

The young man jumped from the 6th floor of the ministry, watch the dangerous video ..

मुंबई। एक शख्स ने मुंबई में सरकारी इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। लेकिन वह उस सुरक्षा जाल पर गिरा, जो नीचे खुली जगह को कवर करने के लिए लगाया गया है।

एक चौंकाने वाली घटना में, गुरुवार, 17 नवंबर को, एक व्यक्ति ने वित्तीय राजधानी मुंबई में मंत्रालय (महाराष्ट्र सरकार का प्रशासनिक मुख्यालय) की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। गनीमत रही कि वह बिल्डिंग में लगे सेफ्टी नेट पर जा गिरा। जो नीचे खुली जगह को कवर करने के लिए लगाया गया था।

नेट पर फंसे रहे शख्स को मुंबई पुलिस ने रेस्क्यू किया। इस बीच, व्यक्ति के इमारत से कूदने के फैसले के पीछे की सही वजह जानने के लिए पुलिस जांच चल रही है। बताया जाता है कि अतीत में इसी तरह की घटनाओं के बाद ऐसे प्रयासों को विफल करने के लिए विशेष रूप से सुरक्षा जाल लगाया गया था।

पुलिस के जरिए दिए गए जानकारी के मुताबिक, बापू मोकाशी (43) ने करीब तीन बजे मंत्रालय की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, लेकिन वह उस सुरक्षा जाल पर गिरा, जो नीचे खुली जगह को कवर करने के लिए लगाया गया है। मोकाशी को पुलिस ने जाल से निकाला और उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जाल में फंसे युवक को कड़ी मशक्‍कत के बाद बाहर निकाला गया। उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। मरीन ड्राइव पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि इससे पहले भी महाराष्ट्र में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: