Trending Nowशहर एवं राज्य

TUSAR KALIA WEDDING PHOTO : ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर Tushar Kalia ने रचाई शादी, जानें कौन हैं कोरियोग्राफर की पत्नी त्रिवेणी बर्मन

TUSAR KALIA WEDDING PHOTO: ‘Khatron Ke Khiladi 12’ winner Tushar Kalia got married, know who is choreographer’s wife Triveni Burman

डेस्क। ‘खतरों के खिलाड़ी’ फेम फेमस कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपनी जिंदगी के नए फेज की शुरुआत कर ली है. तुषार कालिया ने अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से शादी कर ली है. हाल ही में, एक्टर ने अपनी शादी की फोटो शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की है.

तुषार कालिया ने की शादी –

तुषार कालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग शादी की पहली फोटो शेयर की है. फोटो में कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोया हुआ दिखाई दे रहा है. दोनों एक-दूसरे की आंखों में पूरी तरह खोए हुए हैं. शादी की फोटो शेयर करते हुए तुषार ने कैप्शन में लिखा, “ब्लेस्ड.”

तुषार कालिया और त्रिवेणी बरमन का वेडिंग लुक –

लुक की बात करें तो तुषार कालिया ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी, जिसे उन्होंने मैचिंग कलर के साफा और दोशाला से स्टाइल किया. एक्टर ने अपने लुक पेस्टल ग्रीन माला से पूरा किया. वहीं, दुल्हन त्रिवेणी ने लाल रंग का जोड़ा पहना था. एक्ट्रेस ने ग्रीन मोतियों वाला चोकर, झुमके, मांगटीका और नथ से अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया. दोनों शादी में मेड फॉर ईच अदर लग रहे थे.

तुषार कालिया की शादी की तस्वीरें सामने आते ही भारती सिंह (Bharti Singh) से लेकर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) तक सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

कौन हैं तुषार कालिया की पत्नी? –

तुषार कालिया की पत्नी त्रिवेणी फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. असम की रहने वाली त्रिवेणी ने इंडियन ब्यूटी पेजेंट’, ‘मिस ग्लोइंग स्किन’ और ‘मिस एक्लेटिक’ जैसे टाइटल का खिताब जीत चुकी हैं. वह ‘FBB कलर्स फेमिना मिस इंडिया’ की फाइनलिस्ट भी रहीं. साथ ही वह वीडियो क्रिएटर भी हैं.

वहीं, तुषार कालिया की बात करें तो वह ‘झलक दिखला जा’ के कई सीजन में बतौर कोरियोग्राफर नजर आ चुके हैं. आखिरी बार उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था. उन्होंने अपने स्टंट के दम पर इस सीजन की ट्रॉफी हासिल की थी.

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: