Trending Nowशहर एवं राज्य

काम से जीता भरोसा इसलिए रायपुर ग्रामीण से उठी आवाज- पंकज शर्मा को जिताना है

0 कांग्रेस की जनसंपर्क यात्रा पहुंची डूंडा, कांदुल, काठाडीह

रायपुर। कांग्रेस से रायपुर ग्रामीण के विधायक प्रत्याशी पंकज शर्मा की जनसंपर्क यात्रा बुधवार को डूंडा, कांदुल और काठाडीह पहुंची। इस दौरान पंकज ने घर-घर दस्तक दी। लोगों को कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां बताईं। बीते 5 सालों में उनके पिता (विधायक सत्यनारायण शर्मा) द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए किए गए कामों के बारे में बताया। उन्होंने लोगों से भरोसे की गारंटी मांगी। बदले में इलाके के बेहतर से बेहतर डेवलपमेंट का वादा किया।
पंकज की जनसंपर्क यात्रा अलग-अलग गांवों में जिन गलियों से होकर गुजरी, वहां पहले से दरवाजे, खिडकी और छतों पर भीड़ नजर आई लोगों ने भी स्व स्फूर्त होकर फूल बरसाए और पंकज का समर्थन किया। अलग-अलग इलाकों के दौरे के दौरान बहुत से लोगों ने बेहतर सड़कें, पानी सप्लाई दुरुस्त करने और स्ट्रीट लाइट्स लगवाकर रात का सफर आसान करने के लिए धन्यवाद दिया। पंकज ने बताया कि इलाके के विकास के लिए कई काम और किए जाने हैं। इसके लिए फंड मंजूर हो चुका है। छत्तीसगढ़िया संस्कृति और परंपराओं को सहेजने पर भी हमारा खासा फोकस है। इस पर कई प्रोजेक्ट्स तैयार किए जा चुके हैं। आचार संहिता खत्म होते ही काम शुरू हो जाएगा। कुछ लोग अपनी समस्याएं लेकर भी आए। पंकज ने इन्हें गंभीरता से सुना और जल्द से जल्द दूर करने की बात कही। पंकज की इस यात्रा को लोगों का भरपूर आशीर्वाद मिला। सभी ने उन्हें जिताने की गारंटी देकर अपने गांव से वादा किया।

घर-घर दस्तक देकर पूछा हाल
पंकज सुबह 7.30 बजे से ही जनसंपर्क यात्रा पर निकल गए थे। लोगों से मिलने-जुलने का ये सिलसिला आधी रात तक जारी रहा। रायपुर ग्रामीण के विभिन्न गांवों में दौरे के दौरान पंकज ने एक-एक घर में दस्तक दी। भरी धूप में पैदल ही गली-मोहल्लों में घूमते रहे। साथ में उनके सैकड़ों कार्यकर्ता थे। घंटों की पद यात्रा भी इन सभी के उत्साह के सामने फीकी नजर आ रही थी। पंकज घर-घर जाकर लोगों से उनका सुख-दुख पूछते रहे। पंकज की सहजता, सरलता ने सभी को उनका कायल कर दिया।

Share This: